KRIDA NEWS

Search
Close this search box.

KRIDA NEWS

ICT अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट में रेस्ट ऑफ बिहार और बिहार की टीम जीती, आदित्य चमके

पटना: एस. पी. स्पोर्टस एंड कल्चर ऑर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में चल रहे ICT अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन दो मैदानों पर चार मैच खेले गए। उर्जा स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में रेस्ट ऑफ बिहार ने हरियाणा की टीम को 62 रनों से हराया। वहीं इसी ग्राउंड पर खेले गए दूसरे मुकाबले में बंगाल ने दिल्ली को 4 विकेट से हराया।

जगजीवन स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में कोलकाता ने नेपाल 20 रन से हराया। वहीं दूसरे मैच में बिहार की टीम ने झारखंड को 156 रनों से हराया। बिहार की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने सभी मुकाबले जीते हैं। इस टूर्नामेंट का फाइनल 18 मई को खेला जाएगा।

उर्जा स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में रेस्ट ऑफ बिहार के आदित्य ने शतकीय पारी खेली। आदित्य को इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। दूसरे मैच में मोहम्मद आजम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बी एक्स कंपनी की एम.डी अलंकिता पांडे ने प्रदान किया। इस दौरान धंवंती क्लिनिक के डा. कुमार अभिषेक भी मौजूद रहे।

वहीं जगजीवन स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में कोलकाता के सौरभ को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं दूसरे मैच में बिहार के मो. आलम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस बात की जानकारी एस.पी.फाउंडेशन के सचिव पंकज मिश्रा ने दी।

Read More

Randhir Verma Inter District Under-19 Cricket Tournament में गया ने शेखपुरा को हराया, रंजन चमके

Randhir Verma Inter District Under-19 Cricket Tournament: बीसीए द्वारा आयोजित रणधीर वर्मा इंटर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में गया की टीम ने शेखपुरा को हराकर जीत हासिल की। गया ने शेखपुरा को 6 विकेट से हराया। रंजन को शानदार पारी के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

नालंदा जिला के एकंगरडीह में खेले जा रहे अंडर-19 मुकाबले में शेखपुरा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गया की टीम ने सभी विकेट खोकर 175 रन बनाए। जिसमें सुशांत ने 46, संजीव ने 26, पंकज ने 22, गोविंद ने 20 और सूरज ने 19 रन बनाए। गया के लिए ऋषि ने 2, मयंक ने 2, प्रिंस ने 2 विकेट लिए।

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी गया की टीम ने 31 ओवर में 4 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। जिसमें रंजन ने 54, राहुल ने 30, उज्जवल ने 29 और प्रवीण ने 28 रन बनाकर मुकाबले को आसानी ने जीत लिया। शेखपुरा के लिए आयूष ने 2 विकेट लिए।

मैच में अतिथि के रूप मे अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, सचिव जावेद इक़बाल, कोषाध्यक्ष मनोरंजन कुमार, शांतोष पांडेय, परवेज़ मुस्तफा, दीपक कुमार, बिक्रम कुमार सोलंकी, हैदर अली, विजय प्रकाश पिन्नु, गोपाल सिंह क्षितिज प्रियदर्शी इत्यादि मौजूद रहे।

Read More

RCB vs KKR Dream 11 Prediction, 10th Match, IPL 2024: जीत की लय कायम रखने उतरेगी आरसीबी और केकेआर, देखें संभावित प्लेइंग 11 और फैंटेसी 11 की टीम

RCB vs KKR Dream 11 Prediction, 10th Match, IPL 2024: IPL 2024 का दसवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। आरसीबी ने पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ के जीत हासिल की थी। वहीं केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रनों से हराया था। दोनों टीमों ने जीत का स्वाद चख लिया है। अब जीत को बरकरार रख पाते हैं या नहीं। यह मुकाबला काफी एक्शन पैक रहने वाला है। जिसमें कई दिग्गज खेलते दिखाई देंगे। न खिलाड़ियों को शामिल करके बना सकते हैं अपनी ड्रीम 11 और फैंटेसी 11 की टीम।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के लिए फैंटेसी 11 की टीम

विकेटकीपर- फिल सॉल्ट, अनुज रावत
बल्लेबाज- विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, रिंकू सिंह,
ऑलराउंडर- ग्लेन मैक्सवेल, आंद्रे रसेल, कैमरून ग्रीन
गेंदबाज- मिचेल स्टार्क, मोहम्मद सिराज, हर्षित राणा

कप्तान- विराट कोहली, फिल सॉल्ट
उपकप्तान- ग्लैन मैक्सवेल, आंद्रे रसेल

IPL 2024 Full Schedule: आईपीएल 17वें सीजन का पूरा शेड्यूल हुआ जारी, 26 मई को खेला जाएगा फाइनल, यहां देखें पूरे मैचों की लिस्ट

RCB vs KKR: Match Details & Live Streaming 

Date 29 March 2024
Venue Bangalore
Timing 7:30 PM onwards
Broadcast & Live Streaming Star Sports and Jio Cinema

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11 (RCB vs KKR Dream 11 Prediction, 10th Match, IPL 2024)

Royal Challengers Bangalore | रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित प्लेइंग इलेवन
1.फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), 2. विराट कोहली, 3. कैमरून ग्रीन, 4. रजत पाटीदार, 5. ग्लेन मैक्सवेल, 6. अनुज रावत (विकेटकीपर), 7. दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), 8. यश दयाल, 9. अल्ज़ारी जोसेफ, 10. मयंक डागर, 11. मोहम्मद सिराज

Kolkata Knight Riders | कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग इलेवन
1.फिलिप सॉल्ट (विकेटकीपर), 2. सुनील नरेन, 3. वेंकटेश अय्यर, 4. श्रेयस अय्यर (कप्तान), 5. नितीश राणा, 6. रमनदीप सिंह, 7. रिंकू सिंह, 8. आंद्रे रसेल, 9. मिचेल स्टार्क, 10. हर्षित राणा, 11. वरुण चक्रवर्ती

Read More

Randhir Verma Inter District Under-19 Cricket Tournament में नालंदा ने जीत के साथ की शुरुआत, गया को 7 विकेट से हराया

Randhir Verma Inter District Under-19 Cricket Tournament: बीसीए द्वारा आयोजित रणधीर वर्मा इंटर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्धाटन मुकाबले में नालंदा जिला की टीम ने जीत के साथ शुरुआत की। नालंदा ने गया को 7 विकेट से हराकर जीत हासिल की।

नालंदा जिला के एकंगरडीह में खेले जा रहे अंडर-19 मुकाबले में गया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गया की टीम ने सभी विकेट खोकर 176 रन बनाए। जिसमें विशाल सिंह ने 39, अभिषेक रहाणे ने 35, रंजन ने 26 और सचिन ने 20 रन बनाए। नालंदा के लिए गेंदबाजी करते हुए हर्षित ने 3, ऋतिक ने 2 और प्रिंस ने 2 विकेट चटकाए।

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी नालंदा की टीम ने 34 ओवर में 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। जिसमें दिव्यांश ने 45, रिक्की कुमार ने 37, गौतम ने 34 और जिराल पटेल ने 28 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया। गया के लिए मयंक ने 2 विकेट चटकाए।

मैच में अतिथि के रूप में संजय कुमारी पिंटू, निप्पू कुमार,अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, सचिव जावेद इक़बाल, कोषाध्यक्ष मनोरंजन कुमार, शांतोष पांडेय, परवेज़ मुस्तफा, शफा रिज़वी, दीपक कुमार, बिक्रम कुमार सोलंकी, क्षितिज प्रियदर्शी इत्यादि मौजूद रहे।

Read More

Randhir Verma Inter District Under-19 Cricket Tournament के लिए पश्चिम चंपारण की टीम घोषित, आयूष को बनाया गया कप्तान

Randhir Verma Inter District Under-19 Cricket Tournament: बीसीए द्वारा आयोजित होने वाले रणधीर वर्मा इंटर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने 17 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। पश्चिम चंपारण का कप्तान आयूष कुमार को बनाया गया है। जबकि उपकप्तान योगेश्वर कुमार को बनाया गया है।

पश्चिम चंपारण जिला के सचिव ने 17 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की। वैशाली में आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट में पश्चिम चंपारण का मुकाबला 30 मार्च को पूर्वी चंपारण के साथ होगा। जिसके लिए टीम 29 मार्च को वैशाली के लिए रवाना होगी।

पश्चिम चंपारण की टीम इस प्रकार है-
आयूष कुमार, योगेश्वर कुमार, दिव्यांशु कुमार, कामरान साहब, बादल कुमार, दिलीप कुमार, अफताब आलम, आयूष कश्यप, प्रिंस मिश्रा, कुंदन कुमार, रोहित कुमार, सुमंगल कुमार, सुमा पटेल, अंकुर कुमार, राजवीर कुमार, अरविंद कुमार, अशीष प्रसाद

Recent Articles

Subscribe Now
Do you want to subscribe to our newsletter?

Fill this form to get mails from us.