KRIDA NEWS

Search
Close this search box.

KRIDA NEWS

बिहार कॉरपोरेट क्रिकेट लीग (BCCL) सीजन 2 में मृगंक के फिरकी में फंसा बेल्ट्रान, 8 विकेट से जीता बासा

पटना: बिहार कॉरपोरेट क्रिकेट लीग (BCCL) सीजन 2 का छठा मैच बासा व बेल्ट्रान के बीच खेला गया. जिसमें बासा ने आठ विकेट से जीत दर्ज की. राजधानी पटना के उर्जा स्टेडियम में दुधिया रोशनी में खेले गए इस मैच में बेल्ट्रान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. बेल्ट्रान की पूरी टीम बासा के गेंदबाज मृयंक दास के आगे ठीक नहीं सकी और 16.3 ओवर में 109 रन पर आलआउट हो गई. बेल्ट्रान के लिए कप्तान संतोष मल्ल ने सर्वाधिक 44 व हसनैन ने 22 रन बनाए. इनके अलावा कोई अन्य बल्लेबाज दोहरे अंक नहीं बना सका.

जवाब में खेलने उतरी बासा की टीम ने लक्ष्य को शशीम राठौर के नाबाद 48 रन की बदौलत 11.2 ओवर में दो विकेट खोकर प्राप्त कर लिया. मैच के दौरान खिलाड़ियों व दर्शकों का हौसलाफजाई करने के लिए बिग बॉस सीजन 12 फेम सिंगर दीपक ठाकुर मौजूद रहे. मैच समाप्ति उपरांत उत्कर्ष बैंक के मैनेजर श्रीवंश मिश्रा और लीग के उपाध्यक्ष प्रिंस कुमार ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेल्ट्रान के कप्तान संतोष मल्ल व विजेता टीम के मृयंक दास को संयुक्त रूप से दिया गया.

संक्षिप्त स्कोर: बेल्ट्रॉन 16.3 ओवर में 109 रन पर आलआउट, तरूण कुमार सिंह 14, संतोष मल्ल 44, हसनैन 22, अतिरिक्त 22, विकेट- मृयंक दास 5-9, शशीम राठौर 2-23, मुकेश पंकज मणि 1-32, मनोज कुमार 1-13, रवि आर्या 1-2
बासा: 11.2 ओवर में दो विकेट पर 110 रन, शशीम राठौर नाबाद 48, मंगल महरौर 22, अश्विनी सिंह नाबाद 11, अतिरिक्त 12, विकेट- विवेक गर्ग 2-33

कल का मैच -30/05/2023 बीएसपीएचसीएल बनाम बीएसपीटीसीएल

Read More

बिहार सीनियर अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट (हेमन ट्रॉफी) में शेखपुरा ने नवादा को 7 विकेट से हराया, सूरज विजय ने चटकाए 5 विकेट

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित बिहार सीनियर अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट (हेमन ट्रॉफी) में शेखपुरा ने नवादा को हराया। एकंरगडीह में खेले गए मुकाबले में शेखपुरा के गेंदबाजों ने नवादा के बल्लेबाजों को सस्ते में समेट दिया और 3 विकेट खोकर मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया।

टॉस जीतकर शेखपुरा ने पहले गेन्दबाजी करने का निर्णय लिया। नवादा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 10 विकेट खोकर मात्र 105 रन बनाये। नवादा की ओर से दीपक ने 25 रन, सचिन ने 16 रन, रोहित और कुंदन ने 12-12 रन बनाये। शेखपुरा की ओर से सूरज विजय ने 5 विकेट लिए, मोहम्मद सत्तार और नवाज़ खान ने दो-दो और अमरजीत ने एक विकेट लिए।

जवाब में खेलते हुए शेखपुरा ने 3 विकेट खोकर 18.2 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर लिया। शेखपुरा की ओर से सचिन ने नाबाद 48 रन, सोनू कुमार ने 26 रन, हिमांशु ने 12 रन और मंजीत ने 12 रन बनाये। नवादा की ओर से ऋषि, आदर्श एंव ऋतिक ने एक एक विकेट लिए। शेखपुरा के सूरज विजय को मैन ऑफ़ द मैच दिया गया।

मैच के दौरान अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, कोषाध्यक्ष मनोरंजन कुमार, पूर्व सचिव सय्यद मोहम्मद जावेद इक़बाल, क्लब प्रतिनिधि गोपाल सिंह, मीडिया कमिटी चेरमैन शांतोष पांडेय, विजय प्रकाश उर्फ़ पिन्नु जी, अम्पायर परवेज़ मुस्तफा, दीपक कुमार, बिक्रम सोलंकी, क्षितिज, गौतम इत्यादि मौजूद रहे।

Read More

बिहार टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन का मीटिंग संपन्न, विजय कुमार को महिला टेनिस बॉल क्रिकेट का कन्वेनर बनाया गया

बिहार टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक पटना के गर्दनीबाग में आयोजित की गई। बैठक पटना टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन के प्रांगण में पटना के सचिव प्रवीण सिन्हा के नेतृत्व में हुआ। इस बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष विजय शर्मा ने की। इस बैठक में सभी सभी जिलों के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की गई कि बिहार में टेनिस क्रिकेट का विकास कैसे हो और किस तरह से हो।

इस बैठक के दौरान कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए। जो आने वाले समय में लागू किया जाएगा। टेनिस क्रिकेट के विकास के लिए सभी जिला के पदाधिकारियों ने अपनी बात रखी। कुछ ने संघ को बताया कि हमें लगातार क्रिकेट करवाते रहना होगा। जिससे जिला क्रिकेट संघ के साथ-साथ बिहार क्रिकेट संघ का भी नाम बढ़ता जाए। पुरुष के साथ-साथ महिला के मैच भी लगातार होने चाहिए, जिससे सभी का ध्यान आकर्षित हो सके।

वहीं सचिव उमर खान ने बिहार की टीम को राष्ट्रीय चैंपियनशिप की जीत पर सभी पदाधिकारियों को बधाई दी और कहा कि उम्मीद करते हैं कि बिहार के खिलाड़ी इसी तरह अपना परचम लहराते रहेंगे। इसके बाद उन्होंने महिला टीम को बढ़ावा देने के लिए भोजपुर के कुमार विजय को बिहार महिला टीम का कन्वेनर बनाया गया।

इस बैठक में अध्यक्ष विजय शर्मा, उपाध्यक्ष संजीव शर्मा, सचिव उमर खान, संयुक्त सचिव सूफी खान और विजय जी मौजूद रहे। इसके साथ ही कई जिलों के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Read More

RR vs MI Dream 11 Prediction, 38th Match, IPL 2024: राजस्थान के खिलाफ हार का बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, ऐसी होगी प्लेइंग 11, फैंटेसी 11 में इन खिलाड़ी को शामिल कर हो सकते मालामाल

RR vs MI Dream 11 Prediction, 38th Match, IPL 2024: IPL 2024 का 38वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला 22 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से जयपुर में खेला जाएगा। इस सीजन में दोनों टीम के बीच यह दूसरा मुकाबला है। पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। जिसका हिसाब चुकता करने भी मुंबई की टीम उतरेगी। वहीं राजस्थान ने इस साल शानदार प्रदर्शन करते हुए अंकतालिका में पहले नंबर पर काबिज है। वहीं मुंबई की टीम छठे पायदान पर है। अगर मुंबई की टीम इस मुकाबले को जीतने में सफल रहती है तब प्वाइंट्स टेबल में फेरबदल देखना हो सकता है। ऐसे में मुंबई के बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होगा कि वो बड़ा स्कोर खड़ा कर पाए। वहीं राजस्थान के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों फॉर्म में हैं। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स का पलड़ा भारी दिख रहा है। मुंबई के बल्लेबाज और राजस्थान के बीच मुकाबला देखने में मजा आएगा। इस मैच में इन खिलाड़ियों को शामिल करके बना सकते हैं अपनी ड्रीम 11 और फैंटेसी 11 की टीम।

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के मैच के लिए फैंटेसी 11 की टीम

विकेटकीपर- संजू सैमसन, जोस बटलर, ईशान किशन
बल्लेबाज- सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, रियान पराग, यशस्वी जयसवाल
ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या
गेंदबाज- ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

कप्तान- जोस बटलर, सुर्यकुमार यादव
उपकप्तान- ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

RR vs MI: Match Details & Live Streaming 

Date 22 April 2024
Venue Jaipur
Timing 7:30 PM onwards
Broadcast & Live Streaming Star Sports and Jio Cinema

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11 (RR vs MI Dream 11 Prediction, 38th Match, IPL 2024)

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग 11
यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11
ईशान किशन, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह, जेराल्ड कोएट्जी

Read More

बिहार सीनियर अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट (हेमन ट्रॉफी) में शेखपुरा ने अरवल को 2 विकेट से हराया

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित बिहार सीनियर अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट (हेमन ट्रॉफी) में शेखपुरा ने अरवल को 2 विकेट से हराकर मुकाबले को जीत लिया। कम स्कोर वाले मुकाबले में शेखपुरा को जीत के लिए मशक्कत करनी पड़ी।

टॉस जीतकर शेखपुरा ने पहले गेन्दबाजी करने का निर्णय लिया। अरवल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.3 ओवर में 10 विकेट खोकर 192 रन का स्कोर खड़ा किया। अरवल की ओर से अंकुश ने 61 रन, प्रशांत ने 52 रन, प्रकाश बाबू ने 22 रन और आदित्य ने 17 रन बनाये। शेखपुरा की ओर से मोहम्मद सत्तार ने 5 विकेट लिए, सूरज अमरजीत और सोनू ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में खेलते हुए शेखपुरा ने 8 विकेट खोकर 41 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया और अरवल को दो विकेट से हराया। शेखपुरा की ओर से अमरजीत राय ने 61, मंजीत कौर ने 32 रन, दीपक ने 29 रन, जतिन ने 19 रन और सचिन ने 17 रन बनाये। अरवल की ओर से प्रशांत चौधरी ने 4 विकेट, मनमोहन एंव सचिन ने दो- दो विकेट लिए। शेखपुरा के मोहम्मद सत्तार को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

मैच के दौरान अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, सय्यद मोहम्मद जावेद इक़बाल, क्लब प्रतिनिधि गोपाल सिंह, मीडिया कमिटी चेरमैन शांतोष पांडेय, विजय प्रकाश उर्फ़ पिन्नु जी, अम्पायर परवेज़ मुस्तफा, दीपक कुमार, बिक्रम सोलंकी, क्षितिज इत्यादि मौजूद रहे।

Recent Articles

Subscribe Now
Do you want to subscribe to our newsletter?

Fill this form to get mails from us.