ADV

वीर कुंवर सिंह स्मृति अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता का शानदार आगाज,गुरुकुल स्पोर्ट्स फाउंडेशन विजयी

पटना : आज राजधानी पटना के वीकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी खेमनीचक स्तिथ मैदान पर वीर कुंवर सिंह स्मृति अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज वीकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के तत्वाधान में हुआ। प्रतियोगिता का उद्धघाटन मुख्य अतिथि श्रवण गोप(पूर्व वरीय क्रिकेटर),ज्ञानेश्वर गौतम(सचिव,ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट संघ),विशिष्ट अतिथि आनंद मोहन(अध्यक्ष -पटना विश्वविद्यायल छात्र संघ), रणजीत कुमार(पूर्व क्रिकेटर)अंजनी कुमार के उपस्तिथि में किया गया। इस मौके पर अर्जुन कुमार रॉय,सर्वेश हंसराज ,पिंटू सिन्हा सहित अन्य टूर्नामेंट कमिटी के सदस्य उपस्तिथि थे। 

वीर कुंवर सिंह स्मृति अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्धघाटन मुकाबला गुरुकुल स्पोर्ट्स फाउंडेशन और क्रिकेट चैंप्स ऑफ़ जैगुआर के बीच खेला गया। टॉस गुरुकुल स्पोर्ट्स फाउंडेशन की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए निशांत धोनी के 42 रन,कुमार सुभम के 26 रनो के मदद से 26 ओवर में 174 रन बनाकर ढेर हो गई। गेंदबाजी में क्रिकेट चैंप्स ऑफ़ जैगुआर के विवेक कुमार ने 7 ओवर में 29 रन देकर पांच विकेट झटके जबकि पृत्वी राज और हर्ष राज को दो -दो विकेट मिला। 

जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी क्रिकेट चैंप्स ऑफ़ जैगुआर की टीम मंजीत कुमार के अर्धशतक 50 रन ,आश्विन राज के 23 रन और सुन्नी कुमार के नाबाद 17 रनो के मदद से 34.1 ओवर में सिर्फ 154 रन ही बना सकी। गेंदबाजी में गुरुकुल फाउंडेशन के हर्ष राज और अमन गुप्ता को तीन-तीन ,सुन्नु कुमार को दो तथा आयुष नंदन और सन्नी कुमार को एक -एक विकेट मिला। इस तरह से गुरुकुल स्पोर्ट्स फाउंडेशन की टीम ने इस प्रतियोगिता में अपनी पहली जीत 15 रनो से दर्ज की। अमन गुप्ता को मैन ऑफ़ द मैच दिया गया। इस प्रतियोगिता का सभी मैच Live cricheroes पर किया जा रहा है। आप घर बैठे इस टूर्नामेंट को live देख सकते है।.

कल का मुकाबला बिहार सेन्ट्रल स्कूल बनाम अंशुल क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जायेगा।

Post a Comment

0 Comments