ADV

रणधीर वर्मा फाउंडेशन द्वारा आयोजित अंडर 15 क्रिकेट चैंपियनशिप के ट्रॉफी का हुआ अनावरण

अमर शहीद रणधीर वर्मा जी के पुण्यतिथि पर रणधीर वर्मा फाउंडेशन द्वारा आयोजित 07 दिवसीय अंडर 15 क्रिकेट चैंपियनशिप के ट्रॉफी का अनावरण आज किया गया। ट्रॉफी अनावरण के अवसर पर एस आई एस समूह के जनरल मैनेजर श्री नीरज कुमार वर्मा बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए एवं ट्रॉफी का अनावरण किए।

इस अवसर पर एस आई एस सिक्योरिटी के जनरल मैनेजर श्री नीरज कुमार वर्मा ने कहा कि बिहार के सबसे सफल आईपीएस अधिकारी में से एक श्रद्धेय रणधीर वर्मा जी के पुण्य तिथि पर इस प्रकार का आयोजन करना काफी सराहनीय कार्य है। रणधीर वर्मा फाउंडेशन सदैव समाज हित में कार्य करते रहती है इसकी जितनी भी सराहना की जाए कम है।

उक्त अवसर पर रणधीर वर्मा फाउंडेशन के सचिव श्री सतीश राजू ने बताया कि श्रद्धेय रणधीर वर्मा बिहार के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक थे उन्होंने समाज से अपराध मिटाने में अपने प्राणों की आहुति दे दी। उनके मरणोपरांत अशोक चक्र सम्मान से सम्मानित किया गया एवं 2004 में उनके स्मृति में डाक टिकट भी जारी किया गया। 

उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित करने हेतु रणधीर वर्मा फाउंडेशन प्रत्येक वर्ष उनके स्मृति में विभिन्न खेलों का आयोजन करते आ रही है इसी कड़ी में इस वर्ष उनके शहादत दिवस पर पटना के गर्दानीबाग स्थित संजय गांधी स्टेडियम में 07 दिवसीय अंडर 15 क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। चैंपियनशिप का उद्घाटन 09 जनवरी को किया जाएगा जिसमे बिहार के विभिन्न जिलों से कुल 16 टीम हिस्सा लेंगी। इस चैंपियनशिप का उद्देश्य है की बिहार के युवा प्रतिभावान खिलाड़ियों को शुरुआती दौर से ही एक बेहतरीन प्लेटफार्म प्रदान हो ताकि वो अपने खेल को बेहतर बना सके और प्रदेश का नाम रौशन करें।

उक्त अवसर पर मुकेश पासवान, मनीषा, राजीव रंजन यादव, आनंद सिन्हा, विकास सिंह, सुमित झा, अनिल पासवान, सुखलाल मार्डी, संजीव कुमार, रंजीत कुमार आदि उपस्थित रहे। 

Post a Comment

0 Comments