ADV

राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में खुशी क्रिकेट एकेडमी ने आगरा को हराया, आकाश चमके

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में खेले जा रहे मेमोरियल राज्य स्तरीय आमंत्रण क्रिकेट प्रतियोगिता में खुशी क्रिकेट एकेडमी ने आगरा को 23 रनों से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। खुशी क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए 109 रन बनाए। जवाब में आगरा की टीम 86 रनों पर ऑल आउट हो गई। 

आगरा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए खुशी क्रिकेट एकेडमी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। खुशी क्रिकेट एकेडमी 15 ओवर में 109 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। खुशी क्रिकेट एकेडमी के लिए महादेव ने 21, निवास ने 21, आकाश ने 15 और ओम सागर ने 12 रन बनाए। आगरा के लिए गेंदबाजी करते हुए असफान ने 2, गौरव ने 2 और अनुराग ने 2 विकेट चटकाए। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी आगरा की टीम खुशी क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आए। आगरा की टीम ने 18 ओवर में 86 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमे विपिन ने 25, अनुराग ने 17 रन बनाए। उसके अलावा कोई और बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। खुशी क्रिकेट एकेडमी के लिए आकाश ने 2, कुमुद रंजन ने 2, कुश प्रताप ने 2, उज्जवल ने 1 और अफसर ने 1 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिला दी। हरफनमौला प्रदर्शन के लिए आकाश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Post a Comment

0 Comments