ADV

खुशी टारगेट क्रिकेट एकेडमी अब पटना में कुर्जी पुल के पास, नामांकन फ्री

पटना :- बिहार के क्रिकेटरों को बेहतर ट्रेनिंग सुविधा मुहैया कराने के उद्देश्य से पटना के कुर्जी पुल के पास के खुशी-टार्गेट क्रिकेट एकेडमी को शिफ्ट किया गया। नए साल में नामांकन करवाने वाले बच्चों को नामांकन फी नहीं देना होगा। 

इस संबंध में एकेडमी के सचिव मनोज कुमार ने बताया कि एकेडमी मे वो सारे सुविधा उपलब्ध है, जो एक उच्च स्तरीय खिलाड़ी को प्रदान की जाती है। यह एकेडमी सारे अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। टर्फ विकेट के साथ बॉलिंग मशीन की सुविधा भी उपलब्ध है। इसके अलावा ग्राउंड में अभ्यास के लिए सात टर्फ विकेट भी है और उसके साथ दूधिया रोशनी में भी अभ्यास कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि यहाँ इंडोर प्रैक्टिस की भी व्यवस्था भी है। 

वहीं वहां के कोच प्रवीण कुमार सिन्हा ने बताया कि यहां खिलाड़ियों को अब वन ऑन वन एडवांस कोचिंग सेशन भी दिया जाएगा।  इस एकेडमी में सप्ताह के एक दिन खिलाड़ियों को मोटिवेशन प्रदान किया जाएगा, जिससे उनका व्यक्तित्व निखरकर आ सके। खिलाडियों को लगातार अभ्यास मैच दिया जाएगा। इतना ही नहीं खिलाडियों को बिहार के बाहर भी खेलने का मौका मिलेगा। एकेडमी में नामांकन की प्रक्रिया बिल्कुल फ्री है, अगर आप क्रिकेट खेलने का सोच रहे हैं तो इस नंबर 6206081260 पर जरूर संपर्क करें।

Post a Comment

0 Comments