ADV

कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग अंडर-15 हेतू पहला ट्रायल 26 दिसंबर को

पटना, 18 दिसंबर। टर्निंग प्वायंट द्वारा आयोजित की जाने वाली कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग अंडर-15 के तीसरे सीजन में भाग लेने वाली टीमों के लिए खिलाड़ियों का ओपन ट्रायल 26 दिसंबर को वीणा विद्या निकेतन स्कूल, राजीवनगर स्थित क्रिकेट एकेडमी में किया जायेगा। 

उपर्युक्त जानकारी मेजबान टर्निंग प्वायंट के निदेशक सह आयोजन अध्यक्ष विजय शर्मा ने दी। उन्होंने कहा कि पहले ट्रायल से तीन टीमों जीएनआईओटी ब्लास्टर, आरआईटी चैंपियंस और तुलाज वारियर्स के लिए प्लेयर्सों का सेलेक्शन किया जायेगा। 

वीणा विद्या निकेतन स्कूल, राजीवनगर स्थित क्रिकेट एकेडमी में प्रात: 8 बजे होने वाले ट्रायल के बारे में संयोजक सुमित शर्मा ने बताया कि इस लीग के लिए होने वाले ट्रायल में केवल पटना जिला के स्कूलों में पढ़ाई करने वाले बच्चे ही हिस्सा लेंगे। खिलाड़ी अपना आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र, स्कूल के अध्ययनरत होने का प्रमाण पत्र साथ लेकर भाग लेने हेतू ट्रायल स्थल पर पधारेंगे।

श्री शर्मा ने कहा कि ट्रायल के दौरान किसी भी खिलाड़ी के लिए बाहरी हस्तक्षेप अयोग्यता की श्रेणी में आयेगा। खिलाड़ी इस ट्रायल में भाग लेने हेतू निर्धारित आवेदन (फार्म) पुरानी बाईपास रोड स्थित सुमित शर्मा एंड स्पोट्र्स (दूसरी मंजिल, जानकी भवन कंकड़बाग मेन रोड, मान्यवर शोरूम के बगल में, पटना, बिहार 800001)  से प्राप्त कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिए खिलाड़ी मोबाइल नंबर-9386760620 पर संपर्क कर सकते हैं। श्री शर्मा ने कहा कि इस लीग का आयोजन सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के तकनीकी सहयोग से किया जायेगा।

ट्रायल के संयोजक नवीन कुमार ने बताया कि इस सेलेक्शन ट्रायल में 13 वर्ष से ऊपर और 15 वर्ष या उससे कम उम्र के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। ट्रायल के लिए चयन समिति का गठन कर दिया जायेगा है।

Post a Comment

0 Comments