ADV

जन्मोत्सव टी-20 चैंपियन ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला कल

पटना।  राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में खेले जा रहे 6ठा जन्मोत्सव की टीम चैंपियन ट्रॉफी का अंडर- 17 और अंडर -25 आयु वर्ग के फाइनल मुकाबला  कल ऊर्जा स्टेडियम में खेला जाएगा।

जिसकी जानकारी देते हुए आयोजन समिति के अध्यक्ष कृष्णा पाटिल ने बताया कि आज एसपीसीए जीनियस और क्रिकेट वारियर्स के बीच सेमी फाइनल मुकाबला खेला गया।

जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में एसपीसीए जीनियस की टीम ने 6 विकेट खोकर 130 रनों का स्कोर खड़ा किया और जीत के लिए क्रिकेट वारियर्स के सामने 131 रनों का लक्ष्य रखा।

एसपीसीए जीनियस के बल्लेबाज अभिषेक ने 39 रन, चिराग पराशर ने 21रन जबकि विकास कृष्णा ने 17 रनों का योगदान दिया।

वारियर्स के गेंदबाज आरूष और सर्वेश ने दो-दो विकेट चटकाए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्रिकेट वारियर्स के बल्लेबाज एसपीसीए जीनियस के गेंदबाजों के सामने 19 ओवर में 90 रन पर ढेर हो गई।

गेंदबाज ऋषभ राज ने 4 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट, कुमार सानू ने 4 ओवर में 20 रन देकर दो विकेट, जबकि अभिषेक कुमार ने 2 ओवर में 15 रन देकर तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।

वारियर्स के बल्लेबाज शिवम कुमार ने एक 30 रन और सर्वेश कुमार ने 15 रन की साहसिक पारी खेली।

विजेता टीम के खिलाड़ी ऋषभ राज को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से मैच रेफरी सौरव चक्रवर्ती ने नवाजा।

मैच रेफरी सौरव चक्रवर्ती ने बताया कि आज के सेमीफाइनल के विजेता अंडर-17 आयु वर्ग के एसपीसीए जीनीयस बनाम वाईसीसी स्पोर्ट्स एकेडमी के बीच कल प्रातः 9:00 बजे से पहला फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। जिसके लिए दोनों टीम को प्रातः 8:15 बजे तक रिपोर्टिंग करनी होगी।

जबकि अंडर- 25 आयु वर्ग का फाइनल मुकाबला अरवल इलेवन और कैंब्रिज क्रिकेट एकेडमी के बीच दोपहर 12:30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीम को खिलाड़ियों को दोपहर 11: 30 बजे तक रिपोर्ट करना होगा।

Post a Comment

0 Comments