ADV

सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी ने वाईएसी पटना सिटी को 120 रनों से हराया

पटना। पटना सिटी के मनोज कमलिया स्टेडियम में आज सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी पटना ( एसपीसीए) और वाईएसी क्रिकेट एकेडमी पटना सिटी के बीच एक अभ्यास मैच खेला गया।

जिसमें एसपीसीए  के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 29.5 ओवरों में अपने सभी 10 विकेट खोकर 199 रनों का स्कोर खड़ा किया और वाईएसी के सामने जीत के लिए 200 रनों का लक्ष्य रखा। एसपीसीए के बल्लेबाज नीरज कुमार स्माइली ने सर्वाधिक 79 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि आकाश राज ने 32 रन, नीतीश यादव ने 17 रन और सैफुल्लाह खान ने 16 रनों का योगदान दिया।

वाईएसी के गेंदबाज बबलू ने सर्वाधिक तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया जबकि वाशी और राजवर्धन ने दो-दो विकेट चटकाए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाईएसी के बल्लेबाज एसपीसीए के गेंदबाजों के सामने महज 79 रनों पर घुटने टेक दिए। जिसमें एसपीसीए के बाएं हाथ के घातक गेंदबाज अमन कुमार में 3 ओवर में एक मेडन ओवर के साथ केवल 2 रन खर्च कर दो चोटी के बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया उसके बाद लेग स्पिनर और टर्मिनेटर के नाम से जाने जाने वाले छोटे कद के खिलाड़ी हिमांशु राज ने दो बल्लेबाजों को अपने फिरकी जाल में फंसाया। वहीं शुभम, दीपक, आकाश और प्रिंस ने आपस में एक-एक विकेट बांटते हुए वाईएसी को 120 रनों से पराजित कर विजय पताका लहराया।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज नीरज स्माइली को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

एसपीसीए के मुख्य कोच सह मेंटोर कृष्णा पटेल व सहायक कोच सन्नी कुमार सिंह और हिमांशु ओझा ने खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए जीवन में हर कदम पर इसी प्रकार का सफलता हासिल करने और अपने खेल में निखार लाने के लिए हर बिंदु पर सकारात्मक विचार के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित कर उनका हौसला बढ़ाया।

Post a Comment

0 Comments