ADV

सिपाही भगत मेमोरियल इंटर स्कूल कबड्डी प्रतियोगिता का खिताब त्रिभुवन और ओपन माइंड्स दानापुर को

पटना, 18 नवंबर। सिपाही भगत फाउंडेशन के तत्वावधान में शुक्रवार को संपन्न ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर द्वारा प्रायोजित सिपाही भगत मेमोरियल इंटर स्कूल कबड्डी प्रतियोगिता का खिताब त्रिभुवन (बालक वर्ग) और ओपन माइंड्स बी (बालिका) ने जीता। 

बालिका वर्ग के फाइनल में ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर ने क्राइस्ट चर्च स्कूल को 83-55 से हराया। 

इस वर्ग में इंदिरापुरम ने शेमफोर्ड को 39-38 से हरा कर तीसरा स्थान हासिल किया। 

इसके पहले खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में क्राइस्ट चर्च ने शेमफोर्ड को 57-54 और ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल दानापुर बी ने इंदिरापुरम को 39-22 से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया था। 

बालक वर्ग के फाइनल में त्रिभुवन ने ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल दानापुर बी को 39-14 से हरा कर खिताब जीता। बालक वर्ग में संत कैरेंस ने पटना दुन स्कूल को 48-14 से हरा कर खिताब अपने नाम कर किया। 

इसके पहले सेमीफाइनल में त्रिभुवन ने संत कैरेंस को 30-16 और ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल दानापुर बी ने पटना दुन को 36-22 से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया था। 

सेमीफाइनल में त्रिभूवन, संत कैरेंस, ओपन माइंड्स बी और पटना दून स्कूल ने अपनी जगह सुनिनिश्चित की। सेमीफाइनल, फाइनल और तृतीय स्थान के लिए मुकाबला 18 नवंबर को खेला जायेगा। 

खिलाड़ियों को बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मृ्त्युंजय तिवारी, ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर के निदेशक अमन कुमार, बिरला एडुटेक के मार्केटिंग के जोनल हेड विजय आनंदन, ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर की प्राचार्या शोविका यादव, स्कूल के उप प्राचार्य पलजिंदर पॉल सिंह ने पुरस्कृत किया।

Post a Comment

0 Comments