ADV

ओपन माइंड्स बिरला दानापुर में सिपाही भगत स्कूली कबड्डी प्रतियोगिता 17 नवंबर से

पटना, 9 नवंबर। सिपाही भगत स्पोट्र्स फाउंडेशन के बैनर तले आगामी 17 से 18 नवंबर तक ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर में सिपाही भगत इंटर स्कूल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। यह जानकारी स्कूल की प्राचार्या शोविका यादव ने दी। 

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में दोनों वर्गों यानी बालक व बालिका वर्ग में स्कूली टीमें हिस्सा लेंगी। उन्होंने बताया कि मुकाबले मैटर पर खेले जायेंगे। मैचों के सफल संचालन का योग्य तकनीकी पदाधिकारियों द्वारा किया जायेगा,इसके लिए तकनीकी समिति का गठन किया जा रहा है। 

स्कूल की प्राचार्या शोविका यादव ने कहा कि ओपन माइंडस अ बिरला स्कूल, दानापुर बच्चों को न केवल गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करता है बल्कि उनके लिए शारीरिक व मानसिक विकास के लिए अन्य गतिविधियों का आयोजन कराता है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हमारे स्कूल में एक बड़ा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें राज्य के विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों समेत अन्य गणमान्य लोगों को सम्मानित किया गया था। इसके अलावा स्कूल प्रबंधन न केवल अपने स्कूल में खेल गतिविधियों को बढ़ाने को प्रयासरत बल्कि बिहार में होने वाले खेल गतिविधियों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता है और सहयोग भी प्रदान करता है।

Post a Comment

0 Comments