ADV

ललन बाबू फाउंडेशन आयोजित महिला क्रिकेट मैच का आयोजन ऊर्जा स्टेडियम में

पटना। ललन बाबू फाउंडेशन के तत्वावधान में आगामी 19 दिसंबर को आयोजित एकदिवसीय महिला क्रिकेट मैच का आयोजन राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में किया जायेगा। इस बात की जानकारी ललन बाबू फाउंडेशन के अध्यक्ष राजशेखर ने दी। 

उन्होंने बताया कि इस दिन दो मैच खेले जायेंगे। सुबह में जूनियर बालकों का जबकि दोपहर में महिलाओं का मैच होगा। 

उन्होंने बताया कि इस मैच के सफल संचालन के लिए सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी को आयोजन सचिव बनाया गया है। 

राजशेखर ने बताया कि ललन बाबू फाउंडेशन बिहार में खेल समेत अन्य क्षेत्रों की प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए प्रयासरत है। इसी के तहत पिछले दिनों स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। 

आयोजन सचिव संतोष तिवारी ने इस मैच के बारे में बताया कि इन एक दिवसीय फाइनल महिला क्रिकेट मैच में दो टीमें खेलेंगी। मैच 30-30 ओवरों का खेला जायेगा। मैच का वेन्यू अभी तय नहीं हुआ पर अच्छे मैदान पर इसका आयोजन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस मैच में विजेता व उपविजेता टीमों को चमचमाती ट्रॉफी के अलावा आकर्षक व्यक्तिगत पुरस्कार भी दिये जायेंगे। साथ ही मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली खिलाड़ियों को विशेष रूप से पुरस्कृत किया जायेगा। उन्होंने बताया कि मैच के सफल आयोजन के लिए कमेटी का गठन कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मैच में खेलने वाली टीमों में बिहार का प्रतिनिधित्व कर रहीं कई खिलाड़ी हिस्सा लेंगी।

Post a Comment

0 Comments