ADV

सिपाही भगत मेमोरियल इंटर स्कूल कबड्डी प्रतियोगिता का शानदार आगाज

पटना, 17 नवंबर। सिपाही भगत फाउंडेशन के तत्वावधान में ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर द्वारा प्रायोजित सिपाही भगत मेमोरियल इंटर स्कूल कबड्डी प्रतियोगिता का शानदार आगाज हो गया। 

प्रतियोगिता का उद्घाटन ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर के निदेशक अमन कुमार, बिरला एडुटेक के मार्केटिंग के जोनल हेड विजय आनंदन, ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर की प्राचार्या शोविका यादव, स्कूल के उप प्राचार्य पलजिंदर पॉल सिंह ने गुब्बारा उड़ा कर किया। 

गुरुवार को खेले गए मैचों में जीत हासिल कर शेमफोर्ड, क्राइस्ट चर्च, इंदिरापुरम और ओपन माइंडस बी की टीमें बालिका वर्ग सेमीफाइनल में पहुंच गई है।  

बालक वर्ग के सेमीफाइनल में त्रिभूवन, संत कैरेंस, ओपन माइंड्स बी और पटना दून स्कूल ने अपनी जगह सुनिनिश्चित की। सेमीफाइनल, फाइनल और तृतीय स्थान के लिए मुकाबला 18 नवंबर को खेला जायेगा। 

बालक वर्ग के मैचों के परिणाम इस प्रकार रहे-

बालक वर्ग

त्रिभूवन ने डीपीएस को 47-9,श्रीराम ने इडिफाई स्कूल को 31-27,संत कैरेंस ने लिटरा वैली को 51-10, त्रिभूवन ने क्राइस्ट चर्च को 35-16, ओपन माइंड्स बी ने श्री राम को 50-12, पटना दून ने डीपीएस वर्ल्ड को 39-17,संत कैरेंस ने ओपन माइंड्स ए को 37-11 से हराया। पटना दून को संत मैरी के खिलाफ वाकओवर मिला। 

बालिका वर्ग

शेमफोर्ड ने श्रीराम को 35-15,क्राइस्ट चर्च ने त्रिभूवन को 31-13, संत मैरी ने इडिफाई स्कूल को 23-18,शेमफोर्ड ने ईशान गर्ल्स को 29-28, ओपन माइंड्स बी ने संत मैरी को 46-8,क्राइस्ट चर्च ने ओपन माइंड्स ए को 57-22, इंदिरापुरम ने लिटरा वैली को 50-24 को हराया। इंदिरापुरम को संत कैरेंस के खिलाफ वाकओवर मिला।

Post a Comment

0 Comments