ADV

बीसीसीआई ऑब्जर्वर के समक्ष बीसीए सचिव ने संघ के हित में रखी अपनी बात

पटना। आज राजधानी पटना के होटल मौर्या में बीसीसीआई द्वारा गठित पर्यवेक्षक कमेटी के चेयरमैन और बीसीसीआई के संयुक्त सचिव देवाजित सैकिया ने बीसीए में चल रही घमासान को लेकर बीसीए और जिला संघ से जुड़े पूर्व और वर्तमान पदाधिकारियों से अलग-अलग मिलें और गंभीरतापूर्वक सभी की बातों को भी सुना ।

इस कड़ी में बिहार क्रिकेट संघ के नवनिर्वाचित सचिव अमित कुमार ने प्रमाणित तथ्यों के साथ लगभग 2 घंटे तक विभिन्न तथ्यों पर ध्यान आकृष्ट कराते हुए बीसीसीआई पर्यवेक्षक सह संयुक्त सचिव देवाजित सैकिया के समक्ष अपनी बातों को मजबूती के साथ प्रस्तुत किया और बिहार क्रिकेट की अस्मिता के साथ-साथ खेल और खिलाड़ियों के हित में न्याय संगत कार्रवाई करने का आग्रह किया और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के लिए विशेष रूप से आग्रह किया।

जिला संघ के प्रतिनिधि ओम प्रकाश जयसवाल ने बीसीए सचिव अमित कुमार के साथ मौजूद थें और पर्यवेक्षक के समक्ष सचिव द्वारा प्रस्तुत किया गया तथ्यों का जिक्र करते हुए जिला संघ और बिहार क्रिकेट संघ के हित में कोई ठोस कदम उठाने का आग्रह किया ताकि खिलाड़ियों का भला हो सके।

जिस पर बीसीसीआई पर्यवेक्षक सह संयुक्त सचिव बीसीसीआई ने बीसीए सचिव अमित कुमार को सकारात्मक जवाब देते हो यह आश्वस्त किया है कि विभिन्न तथ्यों को मैं बीसीसीआई के सक्षम पदाधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत करूंगा और बहुत जल्द जो भी निर्णय होगा वो निश्चित रूप से  बीसीसीआई खेल और खिलाड़ियों के साथ- साथ बिहार क्रिकेट संघ के हित में फैसला देगी और बिहार में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट को लेकर बीसीसीआई ठोस कदम।  

इस मौके पर खगड़िया जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और परबत्ता के माननीय विधायक डॉ. संजीव कुमार, बीसीएल कन्वेंनर ओमप्रकाश तिवारी, बीसीए के पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह, पूर्व कोषाध्यक्ष आनंद कुमार, अरवल जिला क्रिकेट संघ के सचिव योशिता पटवर्धन , बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल, अनंत कुमार सहित अन्य लोगों ने अपनी - अपनी बात बीसीसीआई पर्यवेक्षक के समक्ष प्रस्तुत किया।

Post a Comment

0 Comments