ADV

सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी ने वाईएसी पटना सिटी को 5 विकेट से पराजित किया

पटना। आज पटना सिटी के मनोज कमलिया स्टेडियम में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी और वाईएसी पटना सिटी के बीच 35-35 ओवरों का अभ्यास मैच खेला गया।

जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वाईएसी पटना सिटी की टीम 26 ओवरों में हीं सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाजों के सामने 164 रन पर ढेर हो गई। जिसमें वाईएसी के बल्लेबाज दीपक कुमार ने सर्वाधिक 40 रन का योगदान दिया जबकि रोशन कुमार ने 29 रनों की उपयोगी पारी खेली। वहीं सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज विकास राय ने सर्वाधिक दो बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया जबकि स्वराज सिंह राठौर, लव कुश, कुमार शान, विनय सिंह और अंकित कुमार मल्होत्रा ने एक- एक विकेट चटकाते हुए 164 रन पर वाईएसी को रोक दिया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाजों ने 23.1 ओवरों में 5 विकेट खोकर 165 रन के विजयी लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमें सलामी बल्लेबाज अभिषेक कुमार ने सर्वाधिक 37 रन की उपयोगी पारी खेली जबकि कप्तान रिशु राज ने 30 रनों का और विकास कृष्णा ने 24 रनों का योगदान दिया। बाकी बचे शेष कार्यों को लंबे अंतराल के बाद लय में दिखे बल्लेबाज मंतोष सुर्य यादव ने 31 रनों की नाबाद पारी खेलकर अंजाम तक पहुंचाया। वहीं वाईएसी पटना सिटी के गेंदबाज आदिल रजा ने सर्वाधिक तीन विकेट जबकि पंकज साह 2 विकेट झटकने में सफल रहे।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले हरफनमौला खिलाड़ी विकास कृष्णा को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

Post a Comment

0 Comments