ADV

सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी पटना ने मसौढ़ी को 6 विकेट से रौंदा

पटना। आज मसौढ़ी के गांधी मैदान में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी पटना (सीनियर वर्ग) और मसौढ़ी क्रिकेट एकेडमी के बीच अभ्यास मैच खेला गया।

जिसमें मसौढ़ी क्रिकेट एकेडमी के कप्तान ने टॉस जीतकर काले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के तेज गेंदबाज विकास राय, आनंद कुमार और मोहित कुमार के बाद टॉप लेग स्पिनर स्वराज सिंह राठौर की फिरकी जाल से उबर नहीं पाए और पूरी टीम महज 18 ओवर में 95 रन पर ढेर हो गई। जिसमें मसौढ़ी के बल्लेबाज अनिक कुमार ने सर्वाधिक 19 रन जबकि कप्तान शुभम और वरुण सिंह ने 17- 17 रनों का योगदान दिया।

सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के तेज गेंदबाज विकास राय, आनंद कुमार और मोहित को दो-दो सफलता हाथ लगी जबकि टॉप लेग स्पिनर स्वराज सिंह राठौर ने महज एक 11 रन देकर तीन बल्लेबाजों को अपनी फिरकी की जाल में फसाने में कामयाब रहे।

विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज कुमार आर्यन बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौट आए जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज अभिषेक कुमार ने 20 रन की पारी खेलकर पगबाधा करार दिए गए। उसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान रिशु राज ने मोर्चा संभाला और 30 गेंदों पर 4 चौका और दो छक्के के सहारे 46 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली और टीम को जीत के लिए एक मजबूत आधार प्रदान किया वहीं दूसरे छोर पर विशाल कुमार ने 23 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया । जबकि टीम के लिए विजयी चौका आज के मैच के हीरो फिरकी गेंदबाज स्वराज सिंह राठौर के बल्ले से निकली और टीम को 6 विकेट से जीत दिलाने में महती भूमिका निभाई।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले टॉप लेग स्पिनर स्वराज सिंह राठौर को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

Post a Comment

0 Comments