ADV

बिहार के अनुज व अभिजीत को मुंबई इंडियंस कैंप में आया बुलावा

दिवाली के अवसर पर बिहार क्रिकेट को खुश करने वाली खबर निकल कर आई। बिहार के दो क्रिकेटरों को मुंबई इंडियंस ने कैंप में आमंत्रित किया है। यह जानकारी बिहार क्रिकेट संघ ने मुंबई इंडियंस से आए पत्र के हवाले से दी है। बताया कि बिहार के अनुज राज व अभिजीत साकेत को कैंप में आमंत्रित किया गया है। 

बता दें कि बिहार किक्रेट लीग में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बड़हरिया के बाबूहाता गांव का अनूज राज कुशवाहा को पिछले आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस में बतौर नेट गेंदबाज के रूप में आमंत्रित किया गया था। भारतीय क्रिकेटर अनूज बांये हाथ के तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने टी 20 में 15 जनवरी 2021 को डेब्यू किया था। टी 20 क्रिकेट के 10 मैंचों में उन्होंने 16 विकेट जबकि लिस्ट ए के 5 मैचों में तीन विकेट चटकाएं है।

वहीं रणजी ट्रॉफी 2020 में बिहार की ओर से मिजोरम के खिलाफ खेलते हुए बिना रन दिए सात विकेट चटकाने वाले करिश्माई गेंदबाज अभिजीत साकेत ने भारतीय क्रिकेट में दस्तक दी। समस्तीपुर जिला के पूसारोड, वैनी गांव निवासी

अपने कॅरियर के तीसरे ही फस्ट क्लास मैच में अमिट छाप छोड़ने वाले अभिजीत ने अबतक 10 फस्ट क्लास मैच में 37 और 13 टी 20 मैच में 15 विकेट चटकाए हैं।

हाल में हीं दिलीप ट्रॉफी के इस्ट जोन की टीम में सुरक्षित खिलाड़ी की सुची में पहला नाम अभीजीत का था। पहली इन खिलाड़ियों के कैंप में आमंत्रण पर बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी,  उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, अमित कुमार,  संयुक्त सचिव प्रिया कुमारी, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला संघों के प्रतिनिधि ओम प्रकाश जयसवाल सहित अनेक वरिष्ठ क्रिकेटरों ने बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी है। वहीं क्रिकेट प्रेमियों को इनसे काफी उम्मीदें हैं कि बिहार के दो ओर लाल आईपीएल में शायद खेलते दिखें।

Post a Comment

0 Comments