ADV

हार्डिंग पार्क में खिलाड़ियों से मिले मंत्री तेज प्रताप यादव

पटना। आज बिहार सरकार के पर्यावरण एवं वन विभाग के मंत्री श्री तेज प्रताप यादव ने राजधानी पटना के शहीद वीर कुंवर सिंह आजादी पार्क (हार्डिंग पार्क) में औचिक निरीक्षण करने पहुंचे।

जहां पर विभिन्न प्रकार की गतिविधियों को काफी बारीकी से देखा और मॉर्निंग वॉक सहित पार्क का भ्रमण करने आने वाले आम जनता को बेहतर से बेहतर सुविधा मुहैया करने की बात कही।

वहीं पार्क में स्थित बास्केटबॉल कोट व पूर्वी क्षेत्र में अवस्थित खेल मैदान का भ्रमण किया और क्रिकेट का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के कोच और बच्चों से परिचय प्राप्त कर  खेल के क्षेत्र में उज्जवल भविष्य बनाने की शुभकामना दी और कहा कि विभाग द्वारा पार्क के आगंतुकों और खिलाड़ियों को हर संभव बेहतर सुविधा मुहैया कराना मेरा मूल उद्देश्य है।

इस मौके पर वन विभाग के वरीय पदाधिकारी गोपाल सिंह, डिस्ट्रिक्ट फारेस्ट ऑफिसर, रेंज ऑफिसर और फॉरेस्टर अरविंद कुमार सिन्हा मौजूद थें।

जबकि विभागीय मंत्री तेज प्रताप यादव ने एसपीसीए के क्रिकेट कोच कृष्णा पटेल, बिहार के मैच ऑर्गेनाइजर संतोष तिवारी, क्रिकेट कोच सन्नी कुमार, शहीद वीर कुंवर सिंह बास्केटबॉल क्लब के कोच नीरज कुमार, बिहार राज्य का प्रतिनिधि करने वाली  महिला क्रिकेटर कोमल कुमारी सहित अन्य खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया जबकि एसपीसीए के क्रिकेट खिलाड़ियों ने गुलाब भेंट कर तेज प्रताप यादव का अभिनंदन किया।

Post a Comment

0 Comments