ADV

सॉफ्टबॉल का प्रशिक्षण शिविर सह कैंप 16 सितंबर से गांधी मैदान में

बिहार सॉफ्टबॉल सीनियर व जूनियर टीम का प्रशिक्षण शिविर सह कैंप का आयोजन सॉफ्टबॉल एसोसिएशन आफ बिहार के तत्वावधान में 16 सितंबर से होने जा रहा है। इसकी जानकारी सॉफ्टबॉल एसोसिएशन आफ बिहार की महासचिव प्राची शर्मा ने दी। 

संघ के संयुक्त सचिव रूपक कुमार ने बताया कि यह कैंप आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिता को ध्यान में रखते हुए आयोजित की जा रही है। यह शिविर राजधानी पटना के गांधी मैदान के आरबीआई ऑफ़िस के सामने वाले मैदान में चलेगी। उन्होंने बताया कि कैंप के संयोजक राजेश कुमार चिंट्टू होंगे जबकि विपिन कुमार व रवि राय प्रशिक्षक होंगे। सभी खिलाड़ी को  सुबह 6.30 बजे रिपोर्ट करने को कहा गया है। 

संयुक्त सचिव ने कहा कि इस कैंप में प्रदर्शन के आधार पर बिहार टीम का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नेशनल में बेहतरीन प्रदर्शन कर सके बिहार टीम इस वजह से खिलाड़ियों को बारीकी से तैयार करना मुख्य उद्देश्य है। 

वहीं संघ के अध्यक्ष गौतम कनोडीया ने बताया ओलंपिक में साफ्टबॉल के आने के बाद बिहार के खिलाड़ियों से काफी उम्मीद है कि हमारे बिहार का भी खिलाड़ी ओलिम्पिक में खेलते नजर आएं। वहीं बिहार सरकार ने भी अपने रोजगार रोस्टर में सॉफ्टबॉल को स्थान देने का काम करने जा रही है।

Post a Comment

0 Comments