ADV

75वें अमृत महोत्सव का खिताब स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी ने जीता

स्वतंत्रता दिवस और 75वें अमृत महोत्सव के अवसर पर सोमवार को राजधानी पटना के अनीसाबाद स्थित सीआईएसएफ ग्राउंड पर अशोक सिंह फ़ाउंडेशन के तत्वावधान में एलएमसी ग्रुप के सहयोग से एक दिवसीय टी20 मैच का आयोजन किया। इस मैच की चैंपियन बनी स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी। उसने श्रीराम क्रिकेट एकेडमी को दो रन से पराजित किया। 

स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी ने 130 रन बनाये। स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी की ओर से एस अफरीदी ने 31,तंजिल ने 18, पीयूष राज ने 10,गीतांजलि ने 16 रन बनाये। श्रीराम क्रिकेट एकेडमी की ओर से वैभव ने 20 रन देकर दो, ऋषिकेष ने 17 रन देकर 1 और प्रियांशी ने 24 रन देकर दो विकेट चटकाये। 

जवाब में श्रीराम क्रिकेट एकेडमी की टीम 131 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी और एक सौ पच्चीस रन ही बना सकी। श्रीराम क्रिकेट एकेडमी की ओर सक्षम ने 22, साई ने 34, अभिनव ने 19और दीपांशु ने 10 रन बनाये। स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी की ओर आयुष ने 16 रन देकर 2,पी राज ने 22 रन देकर 3 और तंजिल ने 26 रन देकर 3 विकेट चटकाये। 

तंजिल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया जबकि एस अफरीदी बेस्ट बैट्समैन, पी राज बेस्ट बॉलर और कर्णवीर बेस्ट फील्डर हुए। 

सीआईएसएफ के असिसटेंट कमांडेट प्रवेश पाण्डेय और इंस्पेक्टर संजीव कुमार सिंह ने विजेता व उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की जबकि पूर्व रणजी क्रिकेटर पवन कुमार और डॉ मुकेश कुमार सिंह ने खिलाड़ियों को व्यक्तिगत पुरस्कार प्रदान किये।

इस मौके पर वरीय क्रिकेटर अरुण कुमार, रूपक कुमार मैच के संयोजक रवींद्र मोहन और श्रीराम क्रिकेट एकेडमी के रौशन कुमार संटू भी मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments