ADV

खेल दिवस के अवसर पर ओपन माइंड ए बिरला स्कूल, दानापुर में होगा खेल सम्मान समारोह

पटना। सिपाही भगत स्पोट्र्स फाउंडेशन के तत्वावधान में खेल दिवस के अवसर एक सम्मान समारोह का आयोजन करने जा रहा है जिसमें  पटना जिला के महिला क्रिकेटरों, क्रिकेट प्रशिक्षकों समेत अन्य खेलों की महिला खिलाड़ियों को सम्मानित किया जायेगा। यह जानकारी ओपन माइंड ए बिरला स्कूल, दानापुर की प्राचार्या शोविका यादव ने दी। 

उन्होंने कहा कि सिपाही भगत स्पोट्र्स फाउंडेशन हमेशा सामाजिक कार्य करने में आगे रहा है। इसके पहले कई खेल आयोजनों का सफल आयोजन करा चुका है। इसी कड़ी में इस वर्ष खेल सम्मान आयोजित करने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि बिहार में महिला क्रिकेट धीरे-धीरे विकास की ओर बढ़ रहा है। इस सम्मान से बिहार की महिला क्रिकेटरों में एक नई ऊर्जा पैदा होगी जो आने वाले दिनों में बिहार की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाईगी। 

शोविका यादव ने कहा कि हाल के वर्षों में ओलंपिक से लेकर एशियाड में भारत के खिलाड़ियों ने देश का मान-सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि ओपन माइंड ए बिरला स्कूल, दानापुर एक बेहतरीन शिक्षण संस्थान होने के नाते अपने सामाजिक दायित्व को भी समझता है और उसी के तहत सामाजिक कार्यों में इसका योगदान काफी रहता है। 

ओपन माइंड ए बिरला स्कूल, दानापुर के निदेशक अमन कुमार ने बताया कि आने वाले दिनों में कई खेल आयोजन करायेगा। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य स्कूल में खेल को बढ़ाना है। इस कड़ी में कई कार्य किये जा रहे हैं। आने वाले दिनों में ओपन माइंड ए बिरला स्कूल, दानापुर के परिसर में और परिसर से बाहर सिपाही भगत फाउंडेशन की ओर से कई खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि बिहार में महिला खिलाड़ियों के विकास के लिए सिपाही भगत फाउंडेशन कार्य करेगा।

Post a Comment

0 Comments