ADV

अब 1 सितंबर से सीनियर वर्ग का कैंप लगाएगा बीसीए

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा पूर्व से घोषित सीनियर वर्ग का कैंप की तिथि में एक बार पुनः परिवर्तन हुआ है। जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने बताया कि विदित हो कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने सीनियर वर्ग का कैंप लगाने की तिथि 23 अगस्त 2022 से घोषित कर चुकी थी। 

परंतु मौसम की प्रतिकूलता को ध्यान में रखते हुए इसकी तिथि में बदलाव कर अब 1 सितंबर से कुल 3 चरणों में राजधानी पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में सीनियर वर्ग का कैंप लगाने की घोषणा कर दी है।

इस कैंप के लिए खिलाड़ियों का चयन आधार बीते सत्र 2021-22 में सीनियर वर्ग के बीसीसीआई द्वारा आयोजित मुस्ताक अली टी-20, विजय हजारे एकदिवसीय टूर्नामेंट तथा रणजी ट्रॉफी के टीम में शामिल सभी खिलाड़ीयों के साथ- साथ हाल के दिनों में बीसीए द्वारा आयोजित घरेलू टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी के खेले गए सभी मैचों में कुल कम से कम 6 विकेट या उससे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी तथा कुल मैचों को मिलाकर 150 या उसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ीयों को शामिल किया गया है।

वैसे कोई भी खिलाड़ी जो इस मानक को पूरा करते हैं और किसी कारणवश उनका नाम इस सूची में शामिल नहीं किया गया हो अथवा त्रुटि रह गया हो तो वैसे सभी खिलाड़ी अपने प्रदर्शन की विवरण सारणी के साथ बीसीए की मेल bca@biharcricketassociation.com पर सूचित करें उनका नाम शीघ्र जोड़ा जाएगा।

बीसीए प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने खिलाड़ियों को सावधान रहने की नसीहत देते हुए कहा है कि बीसीए की वास्तविक ऑफिशियल वेबसाइट www.biharcricketassociation.com पर अपलोड सूचना के आधार पर हीं किसी भी प्रकार की खेल गतिविधि में शामिल हो।क्योंकि कुछ लोग पुनः खिलाड़ियों को दिग्भ्रमित करने का प्रयास कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments