ADV

अमिताभ चौधरी के निधन पर बीसीए अध्यक्ष ने जताया शोक संवेदना

पटना। बीसीसीआई के पूर्व कार्यकारी सचिव और जेपीएससी के पूर्व अध्यक्ष रहे अमिताभ चौधरी का आज हार्ट अटैक से आकस्मिक निधन हो गया। जिस पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इनके आकस्मिक निधन की खबर सुनकर मैं नि:शब्द हूं और बेहद आहत भी हूं साथ हीं साथ निजी रूप से भी मेरे लिए यह एक अपूरणीय क्षति है।

मैं समस्त बीसीए परिवार की ओर से दिवंगत आत्मा की शांति और मोक्ष प्रदान करने के लिए ईश्वर के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए शत् शत् नमन करता हूं।

वहीं बीसीए के प्रवक्ता सह मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि 

62 वर्षीय अमिताभ चौधरी बीसीसीआई के पूर्व कार्यकारी सचिव, आईसीसी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर, भारतीय क्रिकेट टीम के मैनेजर, झारखंड कैडर के आईपीएस अधिकारी व झारखंड लोक सेवा आयोग के चेयरमैन सहित झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष पद को सुशोभित कर चुके थें।

 अमिताभ चौधरी आज रांची के सेंटेविटा अस्पताल में अंतिम सांस ली और डॉक्टरों के अनुसार हार्ट अटैक से आज सुबह उनका आकस्मिक निधन हो गया। 

क्रिकेट के क्षेत्र में विशेष पहचान बनाने वाले अमिताभ चौधरी जी के इस आकस्मिक निधन से देश के सभी राज्य क्रिकेट संघों और पुरे क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। जिससे आज सामान्य प्रशासन व्यवस्था से लेकर क्रिकेट के क्षेत्र में एक अपूरणीय क्षति हुई है। ऐसे व्यक्तित्व के धनी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, बीसीए के संयुक्त सचिव देव शंकर चौधरी, आईसीए मेंबर आमिरकर दयाल, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन प्रफुल्ल रंजन वर्मा, पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा, पूर्व कोषाध्यक्ष आनंद कुमार, टूर्नामेंट कमेटी के पूर्व चेयरमैन संजय सिंह, पूर्व क्रिकेटिंग इंचार्ज सह जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, सीईओ मनीष राज, जीएम लॉजिस्टिक धर्मवीर पटवर्धन सहित सभी जिला संघ के पदाधिकारियों ने अमिताभ चौधरी जी के आकस्मिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित किया।

Post a Comment

0 Comments