ADV

सुपर चैलेंज अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट 12 जुलाई से

पटना। सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के तत्वावधान में क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार के ग्राउंड पर सुपर चैलेंज अंडर-13 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 12 जुलाई से किया जायेगा। यह जानकारी आयोजन अध्यक्ष क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार के निदेशक सह भारतीय युवा टीम के पूर्व कप्तान अमिकर दयाल ने दी। उन्होंने बताया कि सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी इस आयोजन के आयोजन सचिव होंगे। उन्होंने कहा कि वरीय क्रिकेटर सौरभ चक्रवर्ती तकनीकी निदेशक होंगे।  

आयोजन सचिव संतोष तिवारी ने बताया कि इस टूर्नामेंट के विजेता व उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के अलावा प्लेयरों को व्यक्तिगत पुरस्कार दिये जायेंगे। साथ ही प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया जायेगा। साथ ही प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट फील्डर समेत कई पुरस्कार दिये जायेंगे। साथ ही उदीयमान खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जायेगा। 

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट नॉक आधार पर खेले जायेंगे। कुल 24 टीमों को इंट्री जायेगी। उन्होंने कहा कि मैच का सफल पैनल के अंपायरों द्वारा किया जायेगा। टूर्नामेंट के सफल संचालन के लिए आयोजन समिति गठित कर दी गई है। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में हिस्सा लेने को इच्छुक टीमें मोबाइल नंबर 9386962380 पर संपर्क कर सकते हैं।


Post a Comment

0 Comments