ADV

रामभवन पांडे मेमोरियल अंडर-15 अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट अब 1 अगस्त से

पटना। सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के तत्वावधान में स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में 26 जुलाई से शुरू होने वाले रामभवन पांडे मेमोरियल अंडर-15 अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन अब 1 अगस्त से किया जायेगा। यह जानकारी सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी ने दी। उन्होंने बताया कि कुछ तकनीकी कारणों से तिथि को विस्तारित किया गया है। उन्होंने कहा कि स्व. रामभवन पांडेय अपने जीवन काल में खेल के साथ अन्य सामाजिक क्षेत्रों को आगे बढ़ाने में काफी मदद की थी। 

संतोष तिवारी ने बताया कि टूर्नामेंट के मुकाबले नॉक आधार पर खेले जायेंगे। कुल 16 टीमों को इंट्री दी जायेगी। उन्होंने कहा कि मैच 25-25 ओवर के खेले जायेंगे। विशेष जानकारी के लिए ग्राउंड प्रभारी शुभम पांडेय से मोबाइल नंबर 7004679190 और संतोष तिवारी से 9386982380 पर संपर्क कर सकते हैं। भाग लेने की अंतिम तिथि 31 जुलाई है।

इस टूर्नामेंट के विजेता व उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के अलावा प्लेयरों को व्यक्तिगत पुरस्कार दिये जायेंगे। साथ ही प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया जायेगा। साथ ही प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट फील्डर समेत कई पुरस्कार दिये जायेंगे। साथ ही उदीयमान खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जायेगा। 

मैच में खेलने हेतू उम्र सत्यापन हेतू जन्म प्रमाण पत्र आधार कार्ड प्रत्येक मैच के दौरान खिलाड़ी को साथ लाना होगा।

Post a Comment

0 Comments