ADV

प्रफुल्ल रंजन वर्मा को बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन की कमान, पूर्व चेयरमैन संजय सिंह ने दी बधाई

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कल हुई कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में पूर्णिया जिला के बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के सक्रिय सदस्य प्रफुल्ल रंजन वर्मा को सर्वसम्मति से बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन की कमान सौंपने का निर्णय लिया गया।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने बताया कि मालूम हो कि बीसीए के घरेलू टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी का सफल आयोजन के बाद बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के तत्कालीन चेयरमैन संजय सिंह ने स्वेच्छापूर्वक अपना इस्तीफा स्वीकार करने के लिए विशेष आग्रह के साथ बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को सौंप दी थी।

जिस कारण लंबे समय से यह पद रिक्त था और कल हुई बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में इसकी चर्चा करते हुए बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के सक्रिय सदस्य रहे प्रफुल्ल रंजन वर्मा को टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन बनाने पर मुहर लगी।

प्रफुल्ल रंजन वर्मा बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के तत्कालीन चेयरमैन संजय सिंह के नेतृत्व में कदम से कदम मिलाकर घरेलू टूर्नामेंट के सफल आयोजन में महती भूमिका निभाते हुए सराहनीय कार्य करते रहे हैं और घरेलू टूर्नामेंट का सफल आयोजन कराने का अनुभव भी प्राप्त कर चुके हैं।

बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, आइसीए मेंबर अमीरकर दयाल, विशेष रूप से बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के पूर्व चेयरमैन संजय सिंह सहित सभी बीसीए पदाधिकारियों व जिला संघों के पदाधिकारियों ने बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन बनने पर प्रफुल्ल रंजन वर्मा को ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई दी।


Post a Comment

0 Comments