ADV

जेनिथ कामर्स स्कूली क्रिकेट की ट्रॉफी का हुआ अनावरण, टूर्नामेंट 23 जून से

पटना। गोलघर मीडिया वेंचर्स के तत्वावधान में आगामी 23 जून से राजधानी के संजय गांधी स्टेडियम (जीएसी ग्राउंड) पर आयोजित होने वाली जेनिथ कामर्स कप अंडर-15 अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता की ट्रॉफी का अनावरण रविवार को जेनिथ कामर्स एकेडमी के कार्यालय में किया गया। 

ट्रॉफी का अनावरण जेनिथ कामर्स एकेडमी के निदेशक सुनील कुमार सिंह, राजद बिहार प्रदेश के महासचिव मधु मंजरी, भाजपा कला,संस्कृति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष वरुण सिंह, गायक अभिषेक मिश्रा, कला, संस्कृति प्रकोष्ठ पटना महानगर भाजपा के जिला अध्यक्ष सतीश के दास, प्रेम कुमार, विकास वैभव ने किया। 

इस मौके पर जेनिथ कामर्स एकेडमी के निदेशक सुनील कुमार सिंह ने कहा कि हमारा संस्था क्रिकेट समेत अन्य खेलों के विकास में पहले ही काफी तत्पर रहा है। हमारी संस्था स्कूली खेलकूद को आगे बढ़ाने के लिए दृढ़ संकल्पित है और आने वाले दिनों में और भी आयोजन कराये जायेंगे। 

उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता के विजेता व उपविजेता टीमों को चमचमाती ट्रॉफी के अलावा टूर्नामेंट के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, बेस्ट बैटर, बेस्ट बॉलर, बेस्ट फील्डर, बेस्ट विकेटकीपर समेत कई अन्य आकर्षक पुरस्कार दिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि आयोजन के सफल संचालन के लिए संतोष तिवारी को आयोजन सचिव बनाया गया है। 

आयोजन सचिव संतोष तिवारी बताया कि टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए आयोजन समिति का गठन किया गया है। इस आयोजन में कुल 24 टीमें हिस्सा लेंगी। मैच नॉक आउट आधार पर 25-25 ओवरों के खेले जायेंगे। खिलाड़ियों को उम्र सत्यापन के लिए आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र साथ लाना होगा। उन्होंने कहा कि उम्र संबंध में आयोजन समिति द्वारा लिया गया निर्णय अंतिम होगा। 

उन्होंने बताया कि इच्छुक टीमें विशेष जानकारी के लिए संतोष तिवारी से मोबाइल नंबर 9386962380 और शुभम पांडेय से मोबाइल नंबर 6204892534 पर संपर्क कर सकते हैं।


Post a Comment

0 Comments