ADV

WPCL में टी एन पी अवेंजर्स और वैशाली फार्म चाउ के बीच होगा खिताबी भिड़ंत

पटना। राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में यूसी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में चल रही वीमेंस चैलेंजर प्लेयर्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच  में टीएनपी अवेंजर्स के विजय रथ को मगध एसजी स्टारलेट्स ने रोक दिया। जबकि दूसरे मैच में वैशाली फार्म चाउ ने नालंदा विटरा अवेंजर्स को 48 रनों से पराजित किया ।

पहले मैच में एस जी स्टारलेटस की टीम ने 21 ओवर में 110/7 का स्कोर खड़ा किया और जवाब में टीएनपी अवेंजर्स की टीम 21 ओवर में 8 विकेट पर 99 रन ही बना सकी और 11 रनों से पराजय का सामना किया। वैदही यादव को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। 

दूसरा मैच वैशाली फार्म चाउ और नालंदा विटरा के बीच खेला गया जिसे वैशाली फार्म चाउ ने 48 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया ! पहले बल्लेबाजी करते हुए वैशाली फार्म चाउ की टीम ने 21 ओवरों में 144/5 का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया निक्की ने ताबड़तोड़ 46 रन मात्र 36 गेंदों पर बना डाले जबकि प्रीति प्रिया ने 42 रन मात्र 34 गेंदों पर  बनाए । विटरा एवेंजर्स की ओर से डॉली ने 2 विकेट लिए । 

145 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विटरा एवेंजर्स की टीम 21 ओवर में सिर्फ 96/5 रन ही बना सकी । कोमल कुमारी ही एकमात्र बल्लेबाज रही जो एक तरफ से टिकी रही ओर 31 पर नाबाद रही। प्लेयर ऑफ द मैच का पुरुस्कार खुशी  सिंह को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए दिया गया

संक्षिप्त स्कोर इस प्रकार है :

प्रथम मैच

मगध एस जी स्टारलेट बनाम टी एन पी एवेंजर्स 

बल्लेबाजी मगध एस जी स्टारलेट 110/7 21 ओवर में

विशालाक्षी 40, वैदेही यादव 33 नाबाद

गेंदबाजी टी एन पी एवेंजर्स

सोनी सिंह 2/16, शोभना साकेत 2/14, पिंकी 2/16

दूसरी पारी 

टी एन पी एवेंजर्स बल्लेबाजी 98/8 21 ओवर में

खुशबू 20, प्रगति 47 नाबाद

गेंदबाजी मगध एस जी स्टारलेट्स 

रचना 1/16, वैदेही 1/15 पूजा 1/24 शौर्या 1/7

इस प्रकार कल के फाइनल मुकाबले के लिए शीर्ष की दो टीमें टी एन पी अवेंजर्स और वैशाली फार्म चाउ की टीमें आपस में WCPL के पहले ख़िताब के लिए भिड़ेंगी ! विदित हो की कल का फाइनल मुकाबला संध्या 5.30 से ऊर्जा मैदान में होना है। यह एक डे नाईट मैच होगा, इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री नितिन नवीन होंगे !

आज के विशिष्ट अतिथियों ने  मैच का पुरुस्कार श्री  जगन्नाथ सिंह और  पूर्व रणजी खिलाड़ी आशीष सिन्हा और भारतीय रेलवे के कोच ब पूर्व रणजी खिलाड़ी विकाश कुमार रानू ने सयुक्त रूप से दिया। दूसरे मैच में श्री कुंदन कुमार और सतीश कुमार ने पुरस्कार बांटे।


Post a Comment

0 Comments