ADV

WCPL में टीएनपी अवेंजर्स और एस जी स्टारलेट्स की टीम विजयी

राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में खेली जा रही वीमेंस चैलेंजर प्लेयर्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को खेले गए पहले मैच में टीएनपी अवेंजर्स ने वैशाली फॉर्म चाउ एंजल्स को दस विकेट से पराजित किया l  जबकि दूसरे मैच में एस जी स्टारलेट्स की टीम ने विटरा एवेंजर्स को एक बड़े ही रोमांचक मुकाबले में 3 रनों से पराजित किया !

यूसी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के पहले मैच में टॉस वैशाली फॉर्म चाउ एंजल्स ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया और निर्धारित 21 ओवर में सभी विकेट खोकर 122 रन बनाये। जीत के 123 रनों के लक्ष्य को टी एन पी एवेंजर्स ने  प्रीति कुमार 74 नाबाद और खुशबु 56 नाबाद के दम पर 18.5 गेंदो पर हासिल कर लिया ! टी एन पी एवेंजर्स की प्रीती कुमारी को प्लेयर ऑफ़ द मैच से सम्मानित किया गया ! 

वहीँ दूसरे मैच में नालंदा विटरा एवेंजर्स और एस जी स्टारलेट्स के बीच हुए मैच में एस जी स्टारलेट्स की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 18 ओवर में 110/7 का स्कोर खड़ा किया ! लक्ष्य का पीछा करने उतरी विटरा एवेंजर्स की टीम एक समय जीत के काफी करीब लग रही थी परंतु डॉली 15 और स्वर्णिमा 34 के एक ओवर में आउट होने के बाद टीम पूरी तरह लड़खड़ा गयी और लक्ष्य से मात्र 3 रन दूर रह गयी ! इस मैच में प्लेयर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार विशालाक्षी को उनके प्रदर्शन के लिए दिया गया ! संक्षिप्त स्कोर इस प्रकार है

प्रथम मैच :

वैशाली फार्म चाउ बनाम टी एन पी एवेंजर्स 

वैशाली फार्म चाउ 122/ऑल आउट 

हर्षिता 44, प्रीति 30, अपूर्वा 17

गेंदबाजी टी एन पी : सोनी सिंह 2/28, पिंकी कुमारी 2/16, प्रगति 2/22 

बल्लेबाजी टी एन पी 123/0 18.5 गेंदो में।

प्रीति कुमारी 74* खुशबु  43*

फार्म चाउ गेंदबाजी में एक भी विकेट हासिल नहीं कर सकी ।

द्वितीय मैच :

नालंदा विटरा एवेंजर्स बनाम एस जी स्टारलेट्स

एस जी स्टारलेट्स 110/7 18 ओवेरो में

बल्लेबाजी एस जी स्टारलेट्स 

विशालाक्षी 44, श्रुति गुप्ता 18, सना अली 17, शिखा सिंह 12

गेंदबाजी नालंदा विटरा अवेंजर्स आर्या सेठ 2/26, संगीता 2/14, डॉली 1/7

दूसरी पारी 

बल्लेबाजी नालंदा विटरा अवेंजर्स 

स्वर्णिमा 34, डॉली 15, अंशु अपूर्वा 13, कोमल कुमारी 12

गेंदबाजी एस जी स्टारलेट्स

शिखा सिंह 2/29, रचना कुमारी 1/15, वैदेही यादव 1/21. 

इस अवसर पर आज के विशिष्ट अतिथि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष श्री संजय सिंह थे और उन्होंने खिलाड़िओं को प्रोत्साहित किया ! टूर्नामेंट कमिटी के सदस्य उपाध्यक्ष मोहित श्रीवास्तव, तकनिकी विभाग के प्रकाश कुमार, लोजिस्टिक के ललित शुक्ल, टीम मैनेजमेंट अनिर्वाण सिंह, कोषाध्यक्ष अनिमेष नारायण, आशुतोष, सौरभ चक्रबर्ती,गौरव, एवं अन्य उपस्थित अतिथियों में श्री सतीश कुमार, डॉ अमित कुमार, रणजी खिलाड़ी कुंदन गुप्ता, एवं कई गणमान्य उपस्थित थे ! धन्यवाद ज्ञापन टूर्नामेंट कमिटी के सचिव रणधीर कुमार ने दिया !

Post a Comment

0 Comments