ADV

पारितोष दयाल अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का हुआ अनावरण

पटना। सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के तत्वावधान में क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार (सीएबी) ग्राउंड में आगामी 14 जून से शुरू होने वाली चौथी परितोष दयाल अंडर-13 अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता की ट्रॉफी का अनावरण रविवार को एकेडमी के ग्राउंड पर किया गया।

ट्रॉफी का अनावरण प्रशिक्षक मुकेश कुमार, मनोज कुमार राजू, राजेश रंजन, जय कुमार और राजू कुमार ने किया। 

पटना के मोइनुल हक स्टेडियम स्थित इस एकेडमी में होने वाले इस टूर्नामेंट के बारे में बताते हुए भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सह आयोजन अध्यक्ष अमिकर दयाल ने कहा कि पहला मैच एमकेएमएम बनाम हैप्पी हाईस्कूल के बीच खेला जायेगा।   

आयोजन सचिव संतोष तिवारी बताया कि टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए आयोजन समिति का गठन किया गया है। आयोजन समिति के सदस्य अपने-अपने मोर्चे पर काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट के विजेता व उपविजेता टीमों को आकर्षक ट्रॉफी के साथ कई पुरस्कार मिलेंगे। साथ ही प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच समेत टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ प्लेयरों को भी पुरस्कृत किया जायेगा। 

आयोजन सचिव संतोष तिवारी ने बताया कि इस आयोजन में कुल 24 टीमें हिस्सा लेंगी। मैच नॉक आउट आधार पर 25-25 ओवरों के खेले जायेंगे। खिलाड़ियों को उम्र सत्यापन के लिए आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र साथ लाना होगा। उन्होंने कहा कि उम्र संबंध में आयोजन समिति द्वारा लिया गया निर्णय अंतिम होगा। 

प्रतियोगिता के दौरान अल्पाहार और शीतल पेय की उत्तम व्यवस्था होगी। इच्छुक टीमें सीएबी ग्राउंड पर मुकेश कुमार से संपर्क कर सकते हैं। विशेष जानकारी के लिए आप मुकेश कुमार से मोबाइल नंबर 8292832111 और संतोष तिवारी ने मोबाइल नंबर 9386962380 पर संपर्क कर सकते हैं।

टूर्नामेंट के पहले चरण के कार्यक्रम इस प्रकार हैं-

14 जून : राणा सीए बनाम सीएबी (दोपहर 11 बजे से)

15 जून : एसके पुराी बनाम लालमति देवी हाईस्कूल (सुबह सात बजे से)

पुलिस लाइन एकेडमी बनाम द अर्थ पब्लिक स्कूल (दोपहर 11 बजे से)


Post a Comment

0 Comments