ADV

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर ने बीसीए से जुड़कर कार्य करने पर जताई सहमति

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने कल दिल्ली स्थित एक होटल में भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज व जाने-माने अंतरराष्ट्रीय पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से मुलाकात की और बिहार क्रिकेट संघ से जुड़कर बिहार के उदयीमान खिलाड़ियों के हित में कार्य करने का प्रस्ताव रखा।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने बताया कि बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी द्वारा दिए गए प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर ने बीसीए और बिहार के उदीयमान खिलाड़ियों के हित में कार्य करने पर अपनी सहमति जताते हुए कहा है कि बिहार क्रिकेट संघ के विकास और बिहार के उदीयमान खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए अति शीघ्र एक कार्य योजना मैं बीसीए कमेटी के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के समक्ष प्रस्तुत करूंगा।

मनोज प्रभाकर द्वारा बीसीए अध्यक्ष को भेजी जाने वाली कार्य योजना को सर्वप्रथम बीसीए अध्यक्ष अपने कमेटी ऑफ मैनेजमेंट और जिला संघों से विचार विमर्श कर खेल और खिलाड़ियों के हित में कोई ठोस निर्णय लेंगे। 

जिसके बाद पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर पहली बार अपनी कार्य योजना के तहत बिहार क्रिकेट संघ और बिहार के उदयीमान खिलाड़ियों के हित में कार्य करते नजर आएंगे।

इस अवसर पर बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के साथ बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, पूर्वी चंपारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, अरविंद सिंह और निशांत दयाल उपस्थित थें।


Post a Comment

0 Comments