ADV

खेल सम्मान समारोह सम्मानित हुई कई दिग्गज हस्तियां

पटना। राजधानी पटना के दारोगा राय पथ स्थित दारोगा राय भवन में लक्ष्य इंजीटेक के द्वारा आयोजित खेल सम्मान समारोह क्रिकेट खिलाड़ी, कोच, क्रिकेट प्रोमोटर को सम्मानित किया। 

समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल की निदेशिका श्रीमती मीनू सिंह,विशिष्ट अतिथि पटना जिला के खेल पदाधिकारी संजय कुमार और आयोजन अध्यक्ष और लक्ष्य इंजीटेक के मैनेजिंग पार्टनर सूर्यनारायण राजू ने किया। अतिथियों का स्वागत लक्ष्य इंजीटेक के डायरेक्टर अंकित पोद्दार ने किया। मंच का संचालन अजय अम्बष्ट ने किया। 

इस मौके पर मुख्य अतिथि लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल की निदेशिका श्रीमती मीनू सिंह ने कहा कि इस सम्मान समारोह में सम्मानित होने वाले सबों की ओर से बधाई और शुभकामना है। उन्होंने कहा कि सम्मानित होने वाले लोगों का दायित्व और बढ़ गया और उन्हें आगे और बेहतर काम करना होगा और यह सम्मान उसमें प्रेरणा देगा। 

लक्ष्य इंजीटेक के मैनेजिंग पार्टनर सूर्यनारायण राजू ने कहा कि हमारी कंपनी अपने काम के साथ-साथ सामाजिक दायित्वों का पूरा निर्वहन करता है और उसी का एक हिस्सा है यह खेल सम्मान समारोह। उन्होंने आने वाले दिनों में इस तरह के और कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। 

अतिथियों ने सबों को बुके और मोमेंटो देकर और अंगवस्त्रम ओढ़ा कर सम्मानित किया गया। 

सम्मान पाने वालों के नाम इस प्रकार है-

कोच-पवन कुमार सिंह, निखिलेश रंजन, प्रमोद कुमार।

उदीयमान खिलाड़ी-यशस्वी शुक्ला, आकाश वर्मा, हर्ष राज, धनंजय कुमार, पार्थ कुमार और गीतांजलि।

स्पेशल अवार्ड- डॉ कुंदन, डॉ. मुकेश कुमार सिंह, रवींद्र मोहन, डॉ नादिरा सुल्तान, दीपक कुमार। 

क्रिकेट प्रमोटर-अरुण कुमार सिंह, रूपक कुमार

महिला क्रिकेट प्रमोटर-मनीष वर्मा, शिखा सोनिया, सुरेश मिश्रा पिंकु, रिमझिम सिंह।

Post a Comment

0 Comments