ADV

लोहिया नगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल, कंकड़बाग में समर कैंप 18 मई से

लोहिया नगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल, कंकड़बाग में समर कैंप का आयोजन होने जा रहा है। इसकी जानकारी स्कूल की प्राचार्या शालिनी सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि 18 से 23 मई तक चलने वाले इस समर कैंप में कबड्डी, कराटे, शतरंज, ताइक्वांडो, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, डांस, पेंटिंग संग सिंगिंग आदि का प्रशिक्षण दिया जाएगा। 

यह कैंप सुबह 8 बजे से 10:30 बजे तक चलेगी। वहीं बास्केटबॉल व वॉलीबाल का प्रशिक्षण शिविर शाम चार बजे से 6 बजे तक चलेगा। स्कूल के साथ बाहरी इच्छुक प्रतिभागी भी 14 मई तक कैंप के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। साथ ही स्कूल के स्पोटर्स शिक्षक अमन पुष्पराज से संपर्क कर सकते है। यह समर कैंप स्कूल के स्पोटर्स हैड रुपक कुमार के देखरेख में संचालित होगी। 

स्कूल की निदेशिका मीनू सिंह ने बताया कि कैंप में संचालित होने वाले खेलों व डांस, सिंगिंग के ट्रेंड प्रशिक्षकों के द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा। साथ ही कैंप में वैसे बच्चों को पहले ही पुष्टि करनी होगी जो किसी प्रकार के एलर्जी या रोग से पीड़ित हो। इस कैंप में वर्ग एक से दसवीं तक के बच्चे प्रतिभाग कर सकते हैं। समर कैंप में अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागी प्रशिक्षुओं को आकर्षक पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments