ADV

क्रीड़ा भारती दक्षिण बिहार की बैठक एवं प्रेस कॉन्फ्रेंस संपन्न, बैठक में लिए गए कई फैसले

आज दिनांक 10/05/2022 को क्रीड़ा भारती दक्षिण बिहार की बैठक एवं प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इस बैठक में संपूर्ण राष्ट्र की प्रदक्षिणा का कार्यक्रम की आहुति की गई। यह कार्यक्रम आजादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में की जा रही हैं। 

यह कार्यक्रम मोटरसाइकिल द्वारा 22 मई 2022 को एक समय पर पूरे भारत में 8.56 मिनट प्रात: शुरूवात होगी। पूरे भारत में लगभग 18 हज़ार की दूरी पूरा करेगी। इसका उद्देश्य युवाओं में परिभ्रमण का भाव उत्पन्न करना हैं एवं लोगों के बीच स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रीड़ा भारती के अध्यक्ष माननीय श्री राजेश्वर राज जी ने कहा कि क्रीड़ा भारती का उद्देश्य लोगों को स्वास्थ्य एवं खेल के प्रति जागरूक करना एवं भारत को खेल में आत्मनिर्भर बनाना हैं। क्रीड़ा भारती दक्षिण बिहार कोषाध्यक्ष माननीय श्री रवि रंजन जी ने कहा की 16 मई से क्रीड़ा भारती द्वारा ललन बाबु मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। 

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रीड़ा भारती के उपाध्यक्ष राज शेखर जी व मुख्तार खान जी,सह मंत्री अभिषेक जी, क्रीड़ा भारती पटना महानगर के मंत्री मुकेश सिंह राणा, क्रीड़ा भारती पटना के संरक्षक पंकज कुमार ज्योति, कोषाध्यक्ष अंजनी जी, उपाध्यक्ष उदय जी, सह मंत्री मनीष जी, संपर्क प्रमुख मधुलिका तिवारी सभी उपस्थित रहे। इसकी जानकारी प्रांत मंत्री अवधेश कुमार जी ने दी। 


Post a Comment

0 Comments