ADV

जीनियस फ्यूचर पब्लिक स्कूल ने जीता अशोक सिंह मेमोरियल अंतर स्कूल कराटे प्रतियोगिता का ओवरआल खिताब

कराटे एसोसिएशन आफ बिहार से मान्यता प्राप्त अशोक सिंह फाउंडेशन के तत्वावधान में दो दिवसीय अशोक सिंह मेमोरियल अंतर स्कूल कराटे प्रतियोगिता रविवार को संपन्न हुआ। लोहिया नगर माउंट कारमेल हाई स्कूल, कंकड़बाग के प्रांगण में आयोजित इस प्रतियोगिता 

का ओवर खिताब जीनियस फ्यूचर पब्लिक स्कूल ने अपने नाम किया। वहीं उपविजेता का खिताब मेजबान लोहिया नगर माउंट कारमेल हाई स्कूल, कंकड़बाग ने जीता।

प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब बालक वर्ग में ज्ञान निकेतन के अनिकेत राज ने, जबकि बालिका वर्ग में करीना कुमारी, दयानंद हाई स्कूल ने जीता। वहीं प्रत्येक कैटेगरी के सभी प्रतिभागियों को मेडल व सर्टिफिकेट देकर पुरस्कृत किया गया।

पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि पटना जिला खेल पदाधिकारी संजय कुमार रहे। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में मेजबान स्कूल की निदेशिका मीनू सिंह, कराटे संघ बिहार के महासचिव भोला थापा, कराटे एसोसिएशन आफ बिहार के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, स्कूल की प्राचार्या शालिनी सिंह और आक्सब्रिज कॉन्वेंट स्कूल के डायरेक्टर पंकज कुमार ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। 

सभी अतिथियों का स्वागत एलएमसी के स्पोटर्स हैड रूपक कुमार ने किया। जबकि मंच का संचालन अजय अंबष्ठा ने बखूबी निभाया। वहीं धन्यवाद ज्ञापन आयोजन सचिव अमन पुष्पराज ने किया। इस अवसर पर एलएमसी के एडमिनिस्ट्रेटर अवध किशोर प्रसाद, रविंद्र मोहन समेत प्रतिभागी बच्चों के अभिभावक व स्कूल के बच्चे मौजूद रहे। 

समापन समारोह के मौके पर अपने संबोधन में स्कूल की प्राचार्या शालिनी सिंह ने बताया कि मई के आखिरी सप्ताह से मुख्य खेलों व पेंटिंग का समर कैंप स्कूल के प्रांगण में आयोजित किया जाएगा। इच्छुक बच्चे 4 मई से 12 मई तक अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसके सफल संचालन की जिम्मेदारी स्पोटर्स हेड रुपक कुमार व खेल शिक्षक अमन पुष्पराज को दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments