ADV

CISF ने जीता Airport Premier League 2022 का खिताब

Airport Premier League 2022 का खिताब CISF ने अपने नाम किया। एयरपोर्ट प्रीमियर लीग का फाइनल मैच CISF (Central Industrial Security Force) और  AAI (Airport authority of India) मध्य CISF के अनिशाबाद मैदान में खेला गया। AAI ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 107 रन बनाए। जवाब में सीआईएसएफ की टीम ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया और ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। 

AAI ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 9 विकेट खोकर 107 रन नए। सीआईएसएफ के लिए एल के मीना ने 2 विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीआईएसएफ ने 12 ओवर में 5 विकेट खोकर 110 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया। एल के मीना ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 38 रन बनाए। उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 

मुख्य अतिथि श्री अजय कुमार झा ( CASO और कमांडेंट CISF Patna Airport) के द्वारा विजयी टीम (CISF)  को  विजेता ट्राफी प्रदान की गई। मैन ऑफ द सीरीज का खिताब L K Meena (CISF)  को दिया गया। जिन्होंने पूरे सीरीज में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। बेस्ट बैट्समैन का खिताब जमील (AAI) को दिया गया। बेस्ट बॉलर का खिताब अनिल (Spicejet) को दिया गया। बेस्ट फील्डर का खिताब रवि (Help desk) को दिया गया।

विजेता टीम (CISF) के कप्तान पर्वेश पाण्डेय ने जीत का श्रेय पूरी टीम को देते हुए इसे पूरी टीम की जीत बताया। इस अवसर पर पटना एयरपोर्ट के CASO एवं कमांडेंट श्री अजय कुमार झा, इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर कुरैश हुसैन  भी उपस्थित रहे। 

CASO एवं कमांडेंट श्री अजय कुमार झा ने बताया कि एयरपोर्ट प्रीमियर लीग का पहला सीजन एयरपोर्ट पर कार्यरत सभी एयरलाइंस, cgएयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया तथा सीआईएसएफ के सहयोग से अत्यंत सफल रहा तथा जल्द ही दूसरा सीजन और बृहद स्तर पर आयोजित किया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments