ADV

बिहार कॉरपोरेट क्रिकेट लीग का शानदार आगाज, खेल के प्रति लोगों में रुझान बढ़ाने का कदम काबिले तारीफ :- प्रत्यय अमृत

बिहार की राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में मंगलवार को कॉरपोरेट क्रिकेट लीग का शानदार आगाज हुआ। लीग का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि प्रमुख सचिव, पथ निर्माण व स्वास्थ्य विभाग, बिहार सरकार प्रत्यय अमृत ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर विधिवत शुभारंभ किया। 

इसकी जानकारी लीग के मीडिया संयोजक रूपक कुमार ने दी। लीग के टेकनिकल हैड अरुण कुमार सिंह ने बताया कि लीग का उद्घाटन मुकाबला बीएएसए बनाम पीपीएसए के बीच खेला जा रहा। वहीं इससे पहले मुख्य अतिथि ने लीग की चमचमाती ट्रॉफी का अनावरण करते हुए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। 

साथ ही उन्होंने इस लीग के आयोजनकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि यह सराहनीय पहल है। ऐसे आयोजन खेल के प्रति लोगों में रुझान के साथ विकास में अहम भूमिका निभाती है। वहीं मैच के दौरान पवेलियन में दर्शकों की भीड़ देखने को मिली। वहीं इस दौरान बड़ी संख्या में वरीय खिलाड़ी, विभिन्न संघों के पदाधिकारी व पूर्व क्रिकेटर मौजूद रहे। 

सभी का स्वागत निशांत रंजन ने किया। वहीं मंच का सचानल मृत्युंजय झा ने जबकि धन्यवाद ज्ञापन लीग के आयोजन सचिव निशांत ने किया। बता दें कि इस लीग में छह टीमें लेंगी हिस्सा ले रही हैं।

कल का मैच:

4 मई— आफिर्स एकादश बनाम सर्वोदया, शाम 5:30 बजे से।


Post a Comment

0 Comments