ADV

पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव ने BCA से की महिला खिलाड़ियों पर कार्यवाही की मांग

पटना। कल दिनांक 17 अप्रैल को वैशाली ज़िला क्रिकेट संघ के सचिव द्वारा प्राप्त ईमेल से पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री अजय नारायण शर्मा को इस बात की जानकारी मिली कि दीपांजलि एवं गीतांजलि नाम की दो महिला खिलाड़ी जो वैशाली ज़िला से 2021 में निबंधित हैं और इसी सत्र में इन दोनों महिला क्रिकेटरों ने वैशाली ज़िला से U19 चयन प्रक्रिया में भी निबंधित थीं और बिना NOC लिए दोनों खिलाडियों ने बिहार टी20 टीम में चयन के लिए पटना जिला का प्रतिनिधित्व किया ! 

उन्होंने कहा कि दोनों खिलाडियों ने उक्त जानकारी छुपाई है ।मिली जानकारी पर तुरंत कार्यवाही करते हुए पटना जिला संघ के सचिव श्री अजय नारायण शर्मा ने कमिटी ऑफ़ मैनेजमेंट की आपात बैठक बुलाते हुए दोनों खिलाडियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए 2 सप्ताह का कारण बताओ नोटिस जारी किया है ! विदित हो की दोषी पाए जाने पर BCCI की नियमावली के तहत ऐसे मामलों में 2 साल के प्रतिबन्ध का प्रावधान है !

श्री शर्मा ने BCA के सीईओ एवं अन्य पदाधिकारियों को ईमेल कर इस बात की जानकारी दी और उचित कार्यवाही करने की मांग की ताकि भविष्य में ऐसी किसी भी घटना की पुर्नावृति न हो पाए !


Post a Comment

0 Comments