ADV

कैमूर को पराजित कर दरभंगा पहुंचा हेमन ट्रॉफी के सेमीफाइनल में

पटना। राजधानी पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में खेले जा रहे घरेलू सत्र 2022- 23 के हेमन ट्रॉफी के दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबला में दरभंगा ने कैमूर को पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने बताया कि आज दरभंगा और कैमूर के बीच खेले गए दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबला में दरभंगा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में अल्टमिस के 80 रन और शिवप्रताप के 52 रन की अर्धशतकीय पारी और सुभाष चंद्रा के नाबाद 33 रन की उपयोगी पारी के सहारे 7 विकेट खोकर 231 रनों का एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया और कैमूर के सामने जीत के लिए 232 रनों का लक्ष्य रखा।

कैमूर के गेंदबाज प्रियम और धनेश को दो-दो विकेट हासिल हुई।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैमूर की पूरी टीम 46.1 ओवरों में गूपिल राय के 56 रन की अर्धशतकीय पारी और शशांक के 37 रन के सहारे 188 रन पर सिमट गई और कैमूर को दरभंगा के हाथों 43 रनों से हार झेलनी पड़ी।

जिसमें दरभंगा के गेंदबाज सुभाष, जीशान और मनीष ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

वहीं बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह ने बताया कि कल राजधानी पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला पूर्णिया और समस्तीपुर के बीच खेला जाएगा। 


Post a Comment

0 Comments