ADV

सीनियर विमेंस टी-20 लीग में बिहार की पहली भिड़ंत त्रिपुरा से

पटना। बीसीसीआई के तत्वाधान में कल से शुभारंभ होने वाली सीनियर विमेंस टी-20 लीग में बिहार की पहली भिड़ंत त्रिपुरा के साथ ग्रीन फील्ड स्टेडियम त्रिवेंद्रम में होगी।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने बताया कि बिहार कि सीनियर महिला टीम अभ्यास सत्र में त्रिवेंद्रम के ग्रीन फील्ड स्टेडियम में कल त्रिपुरा के साथ होने वाली पहली भिड़ंत की पूर्व संध्या आज जमकर पसीना बहाया और त्रिपुरा को पहली भिड़ंत में कड़ी टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कृष्णा पटेल ने आगे बताया कि बीसीसीआई द्वारा जारी मैच फिक्सचर के अनुसार 18 अप्रैल को बिहार की पहली भिड़ंत त्रिपुरा के साथ ग्रीनफील्ड स्टेडियम त्रिवेंद्रम में होगी।

जबकि दूसरा मुकाबला 19 अप्रैल को उड़ीसा के साथ, तीसरा मुकाबला 21 अप्रैल को तमिलनाडु के साथ, चौथा मुकाबला 22 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के साथ और टी-20 लीग का पांचवां और आखिरी लीग मुकाबला 24 अप्रैल को झारखंड के साथ त्रिवेंद्रम में खेली जाएगी।

वहीं बिहार सीनियर विमेंस टीम कि कोच नीतू सिंह ने कहा है कि हमारी टीम कल त्रिपुरा के साथ होने वाले पहली भिड़ंत में कड़ी टक्कर देने के लिए तकनीकी रूप  के साथ-साथ शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत है।

क्योंकि हमारे पास पूरी संतुलित टीम है और हर विधा में  सभी खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करने की मादा रखती है। जिससे मैं उम्मीद करती हूं कि बिहार की टीम जीत के साथ अपना आगाज करेगी और इस फॉर्मेट में सर्वोच्च प्रदर्शन करेगी।

बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, आईसीए मेंबर अमीरकर दयाल, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह सहित अन्य सभी पदाधिकारियों ने महिला टीम को जीत की अग्रिम शुभकामना और बधाई दी।


Post a Comment

0 Comments