ADV

एनसीए कैंप के लिए बिहार के 6 खिलाड़ी रवाना

पटना। बीसीसीआई के तत्वाधान में आयोजित होने वाली एनसीए नॉर्थ-ईस्ट कैंप में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (प्लेट ग्रुप) के खिलाड़ियों के लिए आयोजित ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने के लिए बिहार के छह खिलाड़ी बेंगलुरु के लिए आज रविवार को रवाना हो गए। 

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने बताया कि एनसीए द्वारा आयोजित यह कैंप 18 अप्रैल से 12 मई तक बेंगलुरु में चलेगी।

 देश में पहली बार सीनियर खिलाड़ियों के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी के द्वारा ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया है, जिसकी शुरुआत नॉर्थ ईस्ट एवं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (प्लेट ग्रुप) सीनियर खिलाड़ियों से की गई है।

 चेतन शर्मा की अध्यक्षता में बीसीसीआई की राष्ट्रीय चयन समिति के द्वारा नॉर्थ ईस्ट एवं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कुल 25 खिलाड़ियों का चयन हालिया सम्पन्न घरेलू सत्र में किए गए प्रदर्शन के आधार पर किया गया है। इस कैंप के लिए बिहार से सर्वाधिक सात खिलाड़ियों अभिजीत साकेत, विपिन सौरभ, सकीबुल गनी, मलय राज, बाबुल कुमार, सचिन कुमार सिंह और लखन राजा का चयन किया गया था। जिसमें बाबुल कुमार ने अपने अनुपलब्धता के संबंध में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन और एनसीए को सूचित कर दिया था, शेष छह: खिलाड़ी रविवार को पटना एयरपोर्ट से बेंगलुरु के लिए रवाना हुए।

बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, आईसीए मेंबर अमीरकर दयाल, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों ने एनसीए कैंप के लिए रवाना हुई खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई दी।


Post a Comment

0 Comments