ADV

प्रतिभा को मंच देगा टैलेंट सर्च स्पोर्ट्स एसोसिएशन

पटना : प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती, बस जरूरत होती है उसे सही मंच की। इसी सोच के साथ टैलेंट सर्च स्पोर्ट्स एसोसिएशन की शुरुआत की गई है। यह एसोसिएशन देश के हर राज्य के गांवों और प्रखंड में युवाओं के अंदर छिपी खेल की प्रतिभा की तलाश कर उन्हें उनके मंच तक पहुंचाएगा। 

साथ ही खेल पर ध्यान केंद्रित कर खिलाड़ियों की और उन्हें वित्तीय सहायता भी प्रदान करेगा। उन्हें अभ्यास करने के लिए जगह उपलब्ध कराएगा। एसोसिएशन सुनिश्चित करेगा कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पा रहे हैं। बेहतर कोच की देख-रेख में खिलाड़ियों प्रशिक्षण कराया जाएगा। हमारा एसोसिएशन सामाजिक उद्देश्य के लिए है।  सभी योग्य खिलाड़ी अच्छे हाथों में हो और उनका भविष्य बेहतर हो।

एसोसिएशन के बेहतर संचालन के लिए कमेटी गठित कर दी गई है। इसमें संस्था के सदस्य संस्थापक और निदेशक  निधि कुमारी,सह-संस्थापक और निदेशक अनीता यादव, सलाहकार समिति प्रमुख में अशोक यादव, सी.ई.ओ धीरज कुमार, प्रबंधन और प्रशासनिक - सुमित कुमार को बनाया गया है। 

एसोसिएशन का मूल उद्देश्य :   विभिन्न स्थानों के खिलाड़ियों को खोजने और उन्हें बेबतर मंच प्रदान करने के

लिए जहां राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय एक्सपोजर के साथ सर्वश्रेष्ठ कोचिंग, घरेलू शिविर, खेल आयोजनों की सहायता सेअपने

कौशल का अभ्यास और सुधार करेंगे। हम दुनिया के अब तक देखे गए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनाने के मिशन पर हैं। हम आपके सपने को साकार करेंगे। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे देश का प्रतिनिधित्व योग्य लोगों द्वारा किया जाए। 

इन खेलों के लिए दिलाएंगे मंच : शूटिंग, हॉकी, खो-खो, कुश्ती,  एथलेटिक, बैडमिंटन, तायक्वोंडो, स्केटिंग, तीरंदाजी,  क्रिकेट, बॉक्सिंग, किक बॉक्सिंग, 

बास्केटबॉल, टेबल टेनिस, योग फुटबॉल, वॉलीबॉल, कराटे, लॉन टेनिस, कबड्डी, शतरंज।


Post a Comment

0 Comments