ADV

पटना जिला हेमन ट्रॉफी पुरुष टीम का सेलेक्शन ट्रायल शुरू

पटना। पटना सिटी स्थित मनोज कमलिया स्टेडियम में  पटना ज़िला हेमन ट्रॉफी के लिए चयन प्रक्रिया शुरू हुई। पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री अजय नारायण शर्मा ने बताया कि चयन प्रक्रिया मुख्य चयनकर्ता श्री नरेंद्र रस्तोगी की अध्यक्षता में और सदस्य रणधीर कुमार और शशि भूषण की देख रेख में शुरू हुआ।

पटना के 57 खिलाड़िओं ने हिस्सा लिया जबकि कुछ खिलड़ियों ने व्यक्तिगत कारणों से अनुपस्थित रहे और कल शामिल होंगे। विदित हो कि ट्रायल कल भी जारी रहेगी,और संयोजक रूपक कुमार ने सभी खिलाड़िओं को सुबह 9 बजे रिपोर्ट करने को कहा है। चयनित खिलाडियों का एक सप्ताह का कैम्प होगा और उसके बाद जिला टीम जहानाबाद में पहला मुक़ाबला 27 मार्च को खेलेगी।

पटना जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष श्री चंद्रशेखर ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि पटना जिला क्रिकेट संघ से निलंबित तदोपरान्त निष्कासित कुछ पदाधिकारी क्रिकेट जगत में भ्रम पैदा कर लोगों को दिग्भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रहे हैं, आगे कहते हुए उन्होंने कहा कि मामला BCA द्वारा नियुक्त लोकपाल द्वारा जारी आदेश के अनुसार 16.09. 21 की स्थिति को बरकार रखने का जिक्र है और उन्होंने कहा कि लोकपाल के आदेश दिनांक 30.10.2021 के आलोक में किसी भी खिलाड़ी के संघ विरोधी कार्यकलापों में संलिप्त पाये जाने पर उचित अनुशानात्मक कार्यवाही की जायेगी।

आगे बताते हुए कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि हमलोग माननीय लोकपाल के आदेश का पालन करते हुए अंतिम आदेश का इंतज़ार कर रहे ! उन्होंने कहा कि  इस बात की पुष्टि स्वयं बी सी ए के वेबसाइट/पोर्टल पर भी उपलब्ध है।

अतः खिलाड़ियो के लिए ये अंतिम आदेश देते हुए उन्होंने कहा कि पटना जिला से सम्बंधित सभी खिलाड़िओं को स्थानीय मनोज कमलिया स्टेडियम में रिपोर्ट करना है ! आदेश का पालन नहीं करने की स्थिति में उन्होंने बताया कि चल रही चयन प्रक्रिया में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को संघ की ओर से  तरजीह दी जायेगी और टीम बनेगी ! इस खबर के साथ लोकपाल द्वारा जारी निर्देश की प्रति भी सलंग्न है !

इस अवसर पर  बीसीए अध्यक्ष की सलाहकार मधु शर्मा ,श्री कन्हैया यादव, प्रतिष्ठित व्यवसायी श्री नारायण राठी, कन्हैया सिंह समेत कई गणमान्य उपस्थित थे।


Post a Comment

0 Comments