ADV

बीसीए के सभी जिला संघों ने दिखाई एकजुटता :- कृष्णा पटेल

पटना। देश के अलग-अलग लगभग 7 राज्यों में धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग सहित अन्य मामलों के नाम दर्ज व आरोपित महिला द्वारा बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी पर छेड़खानी करने का तथाकथित आरोप लगाया गया है। इस घटनाक्रम को देखते हुए आज बीसीए से संबंधित जिला संघों के पदाधिकारियों ने एकजुटता दिखाई और बीसीए अध्यक्ष पर लगाए गए आरोप को पूरी तरह से मनगढ़ंत और निराधार बताया।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि आज बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी जी के निजी आवास पर बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त 30 जिला संघ से भी अधिक जिला संघ के पदाधिकारियों ने औपचारिक मुलाकात कर उनके ऊपर लगाए गए तथाकथित आरोप को पूरी तरह से बेबुनियाद और महज एक चुनावी साजिश बताया।

सभी जिला संघों के पदाधिकारियों ने बारी- बारी से  बीसीए अध्यक्ष की छवि को पूरी तरह साफ-सुथरी और पाक बताया तथा विभिन्न मुश्किल परिस्थितियों में बिहार क्रिकेट संघ और खिलाड़ियों के हित में अध्यक्ष के हाथों को मजबूत करने के लिए चट्टानी एकता के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का भरोसा जताया।

कुछ जिला संघ के पदाधिकारियों ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जो लोग इस प्रकार का घृणित कार्य कर बिहार क्रिकेट संघ की छवि को धूमिल करना चाहते हैं वैसे लोगों को चिन्हित कर बीसीए अध्यक्ष महोदय आप  निर्भीक होकर ऐसे षड्यंत्रकारियों के ऊपर कठोरतम कार्रवाई करते हुए बीसीए परिवार के ऊपर बुरी नजर रखने वाले गिरोह व नकारात्मक शक्तियों से बचाएं।  इसके लिए हम सभी जिला संघ आपके साथ थें, साथ हैं और आगे भी साथ रहेंगे ये हम सभी आपको विश्वास दिलाते हैं ।

वहीं बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने अपने सभी जिला संघों के पदाधिकारियों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप सभी ने जिस प्रकार से इस मुश्किल घड़ी में एकजुटता की ताकत दिखाकर हमारी हौसला को बढ़ाया है इसके लिए मैं आप सबों का ऋणी हूं और आप सभी  जिला संघ के सम्मानित पदाधिकारियों को विश्वास दिलाता हूं कि जब तक आप लोगों का साथ और सहयोग मिलता रहेगा मैं हर मुश्किल बाधाओं को पार करते हुए बिहार क्रिकेट संघ व खिलाड़ियों के हित में निरंतर कार्य कर बीसीए परिवार के ऊपर बुरी नजर रखने वाले गिरोह या नकारात्मक शक्तियों को ध्वस्त करता रहूंगा। 

अध्यक्ष ने कहा कि हम सभी घरेलू टूर्नामेंट पर विशेष ध्यान दें आगामी 25 मार्च से हेमन ट्रॉफी का आयोजन होना है और बहुत जल्द बीसीए अपना अंडर-16 और अंडर-19 घरेलू टूर्नामेंट की भी घोषणा करेगी।


Post a Comment

0 Comments