ADV

रणजी ट्रॉफी में मिजोरम के साथ बिहार की पहली भिड़ंत कल।

पटना। बीसीसीआई के तत्वाधान में कल से क्रिकेट का महाकुंभ रणजी ट्रॉफी सत्र 2021- 22 आगाज होने जा रहा है। जिसमें बिहार की रणजी टीम कप्तान आशुतोष अमन की अगुवाई में कल से कोलकाता में मिजोरम के साथ अपना पहला मुकाबला खेलने उतरेगी।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बिहार रणजी ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में शामिल है जिसके सभी मुकाबले कोलकाता में हीं खेले जाएंगे और बीसीसीआई द्वारा जारी शॉर्टलिस्टेड मैच फिक्सचर के अनुसार बिहार का पहला रणजी ट्रॉफी मुकाबला कल 17 फरवरी से मिजोरम के साथ, जबकि 24 फरवरी से बिहार की दूसरी भिड़ंत सिक्किम के साथ और 3 मार्च से बिहार अपना तीसरा मुकाबला अरुणाचल प्रदेश के साथ कोलकाता में खेलने उतरेगी।

कल खेले जाने वाले मुकाबले से पहले बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, आईसीए मेंबर अमीरकर दयाल, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह सहित अन्य सभी पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए अग्रिम जीत की बधाई दी।  

वहीं आज मैच के पूर्व संध्या आशुतोष अमन की अगुवाई में बिहार की टीम मुख्य कोच - जिशान उल याकिन, कोच - पवन कुमार, फिजियो - डॉ. हेमेदु कुमार सिंह,ट्रेनर - अखिलेश शुक्ला, टीम मैनेजर - विष्णु कुमार की देखरेख में जमकर पसीना बहाया।


Post a Comment

0 Comments