ADV

लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल में जूनियर क्रिकेट मैच में 7सी सात विकेटों से विजयी

पटना। लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल में चल रहे वार्षिक खेलकूद उत्सव के अंतर्गत  सात 'सी' और सात 'डी' के बीच मैच सोमवार को हुआ जिसमें सात 'सी' सात विकेट से जीत दर्ज किया। इसके पहले सात 'डी' पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में चार विकेट पर 42 रन बनाया, जबकि सात 'सी' ने आठ ओवर एक गेंद में ही एक विकेट खोकर 44 रन बना लिया। 

सोमवार को कुल सात क्रिकेट मैच हुए, जिसमें 96 बच्चों ने भाग लिया। ये विद्यार्थी पांच, छह और सात वर्ग के थे। सभी मैच रेनबो मैदान में हुआ।    

अब छात्राओं का क्रिकेट मैच दो मार्च को होगा। इसमें दो से नौ वर्ग के छात्राएं भाग लेंगी। वहीं तीन मार्च को दो, तीन और चार वर्ग के बच्चे क्रिकेट मैच में भाग लेंगे। तीन मार्च सीनियर वर्ग का क्रिकेट मैच होगा। बच्चों के उत्साहवद्र्धन के लिए स्कूल की निदेशक मीनू सिंह गईं। उन्होंने बच्चों से बात की। 

मीनू सिंह ने बताया कि पूरा कार्यक्रम स्कूल के स्पोट्र्स हेड रूपक कुमार और स्पोट्र्स शिक्षक अमन कुमार के देखरेख में हो रहा है। बच्चे काफी उत्साहित होकर भाग ले रहे हैं। पुरस्कार वितरण 16 मार्च को होगा। रूपक कुमार ने बताया कि मैच के अंपायर  और स्कोरर रेहन दास गुप्ता, रिशु, अनिरुद्ध और शिवम कुमार थे। ये सभी जिला स्तर के अंपायर और स्कोरर हैं।


Post a Comment

0 Comments