ADV

कुमुद रंजन के दोहरे शतक के बावजूद खुशी टारगेट क्रिकेट एकेडमी की टीम 4 रनों से हारी, डीएमएस एकेडमी ने जीता मुकाबला

पटना: पटना के डीएमएस एकेडमी में खेले गए मुकाबले में खुशी टारगेट क्रिकेट एकेडमी ने डीएमएस एकेडमी से रोमांचक मुकाबले में 4 रनों से हार गई। इस मैच में कुमुद रंजन ने दोहरा शतक बनाकर भी अपनी टीम को जीत नही दिला सके। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएमएस एकेडमी ने 35 ओवर में सभी विकेट खोकर 348 रनों का विशाल स्कोर बनाया। डीएमएस एकेडमी के लिए संजीत ने शतकीय पारी खेलते हुए 170 रन बनाए। उसके अलावा प्रशांत ने 68, रौशन ने 22, और आम  सिद्धार्थ ने 18 रन बनाए। खुशी टारगेट क्रिकेट एकेडमी के लिए अनुज ने 17 रन देकर 3, कुमुद रंजन ने 44 रन देकर 3 और रौशन ने 46 रन देकर 2 विकेट चटकाए। 

जवाब में इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने खुशी टारगेट क्रिकेट एकेडमी के कुमुद रंजन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए बड़े स्कोर को भी बौना साबित कर दिया था लेकिन कुमुद के आउट होते ही खेल बदल गया और खुशी टारगेट क्रिकेट एकेडमी 4 रनों से हार गई। कुमुद ने 20 चौकों और 16 छक्कों के बदौलत दोहरा शतक जड़ा। कुमुद 202 रन बनाकर आउट हुए। उसके अलावा सोनू यादव ने 31 और उदित ने 18 रन बनाए। डीएमएस के गेंदबाजी करते हुए संजीत ने 80 रन देकर 3, प्रशांत ने 54 रन देकर 2 और राहुल ने 45 रन देकर 2 विकेट चटकाए। 


Post a Comment

0 Comments