ADV

पटना में गीतांजलि स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का हुआ भव्य उद्घाटन, खिलाड़ियों को मिली नई सौगात

पटना के दीघा स्तिथ मिथला कॉलोनी में आज गीतांजलि स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया गया। इस ग्राउंड का उद्घाटन नगर परिषद के उपाध्यक्ष दीपक मेहता और बिहार प्रदेश के भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ सतीश श्रीवास्तव राजू ने किया। 

उद्घाटन के बाद सीनियर खिलाड़ियों के बीच आपस मे मैच खेला गया। इस मैदान में दो टर्फ विकेट बनाये गए है। जिससे खिलाड़ियों को अच्छी सुविधा मिल सके। इस एकेडमी में सारी सुख सुविधा उपलब्ध है। खुशी टारगेट क्रिकेट एकेडमी में आधुनिक तकनीक के साथ अभ्यास करवाया जाता है। जिससे खिलाड़ियों को उच्च स्तर के लिए आसानी से तैयार किया जाता है। 

उद्घाटन के बाद दीपक मेहता ने कहा कि इस मैदान से पटना के खिलाड़ियों को बहुत फायदा होगा और इससे बिहार में खेल को बढ़ावा भी मिलेगा। वहीं सतीश राजू ने कहा कि खिलाड़ियों को खेलने के लिए एक अच्छी जगह मिली है। जिससे खिलाड़ियों का प्रदर्शन और अच्छा होता जाएगा। 

इस मौके पर अमित कुमार डिंपल साथ ही भाजपा क्रीडा प्रकोष्ठ प्रभारी चंदन सिन्हा, क्षेत्रीय प्रभारी वेणुगोपाल सिन्हा प्रवक्ता, सुमित शर्मा संयोजक पटना महानगर, संतोष तिवारी सरदार पटेल स्पोर्ट्स फाउंडेशन महासचिव, ओ. पी. यादव, सबल किशोर उपस्थित थे। इस दौरान एकेडमी के सीनियर खिलाड़ी भी मौजूद रहे। 



Post a Comment

0 Comments