ADV

बिहार विकास कप 1 मार्च को ऊर्जा स्टेडियम में

पटना। वरीय छात्र नेता व छात्र जदयू के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा पटेल ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बिहार के अति-लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के जन्मदिन को हम सभी साथी खेल के माध्यम से मनाएंगे और  "बिहार विकास कप-2022" का आयोजन राजधानी पटना के उर्जा स्टेडियम में 1 मार्च को होगी।

आयोजन अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने बताया कि आधुनिक बिहार के निर्माता बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी ने सीमित संसाधन के बावजूद बिहार में विकास की जो चौमुखी धारा बहाया है और सुशासन व्यवस्था स्थापित कर, महिला सशक्तिकरण, छात्राओं को निःशुल्क शिक्षा, महिलाओं को 35% आरक्षण, शिक्षित युवाओं को रोजगार, स्टार्टअप, आर्थिक हल युवाओं को बल, क्रेडिट कार्ड, महिला- युवा उद्यमी योजना, बाल विवाह, दहेज प्रथा, नशा मुक्ति, शराबबंदी कानून जैसे अन्य समाज सुधारक कार्य कर अमन-चैन का माहौल स्थापित किए हैं उसके लिए हम सभी छात्र- युवा- नौजवान उनका शुक्रगुजार हैं।

इसलिए हम सभी छात्र व युवा पीढ़ी इन्हें डेवलपमेंट मैन ऑफ बिहार के नाम से जानते हैं यही वजह है कि मैं लगातार विगत 5 वर्षों इनके जन्मदिवस को खेल के माध्यम से "बिहार विकास कप" का आयोजन कर मनाते आ रहे हैं जिससे मुझे और हमारी पूरी टीम को बेहद संतुष्टि मिलती है ।

इस वर्ष भी 1 मार्च को राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में धूमधाम के साथ श्री नीतीश कुमार जी के 71वें जन्मदिवस पर 7.1 पाउंड का केक काटकर "बिहार विकास कप- 2022" का आयोजन होना सुनिश्चित है जिसमें क्रिकेट मैच खेलने वाली कुल 4 टीमें हिस्सा लेगी।

जिसकी तैयारी में वरीय जदयू छात्र नेता अनंत कुमार, संजीव कुमार, विवेक पटेल, धर्मेंद्र कुमार,अजीत पटेल, रोहित कुमार, ओम प्रकाश, आशीष सिन्हा, अविनाश कुमार सहित अन्य लोग जुटें हुए हैं। 


Post a Comment

0 Comments