ADV

बाबुल, सकीबुल व विपिन ने जमाया अर्धशतक, बिहार ने बनाए 4 विकेट पर 315 रन

पटना। बीसीसीआई के तत्वाधान में आयोजित रणजी ट्रॉफी मुकाबला में आज बिहार और सिक्किम के बीच कोलकाता के ईडेन गार्डन में भिड़ंत हुई।

प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने बताया कि आज बिहार टीम रणजी ट्रॉफी का दूसरा मुकाबला सिक्किम के साथ कोलकाता के ईडन गार्डन में खेलने उतरी जिसमें सिक्किम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बिहार की टीम पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 4 विकेट खोकर 315 रन बना चुके हैं। बिहार की ओर से बल्लेबाज सकीबुल गनी ने नाबाद 98 रन और विपिन सौरव ने नाबाद 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर क्रीज पर डटे हुए हैं। जबकि पहले मैच में शानदार नाबाद 229 रन की दोहरा शतकीय पारी खेलने वाले बाबुल कुमार आज 73 रन बनाकर पवेलियन वापस लौटें। वहीं लखन राजा ने 48 रन, यशस्वी ऋषभ ने 20 रन और अभिनव कुमार ने 14 रन का योगदान दिया।

सिक्किम के गेंदबाज पोलजोर को आज दो सफलता जबकि कार्तिक व ली योंग लेप्चा को एक-एक सफलता हाथ लगी।

कल बिहार की टीम मैच के दूसरे दिन 4 विकेट पर 315 रन से आगे खेलना शुरू करेगी जबकि नाबाद 98 रन पर बल्लेबाजी कर रहे सकीबुल गनी अपने शतक से मात्र 2 रन दूर हैं जो अपनी 98 रन की अर्धशतकीय पारी से आगे खेलना शुरू करेंगे।


Post a Comment

0 Comments